दिशा पटानी बनीं फॉसिल इंडिया की ब्रैंड एंबेसडर, कंपनी ने शेयर किया वीडियो

1 min


दिशा पटानी फॉसिल इंडिया

फॉसिल ने दिशा पटानी को भारत में अपना ब्रैंड एंबेसडर घोषित किया

बेहतरीन घड़ियां बनाने वाली कंपनी फॉसिल ने दिशा पटानी को भारत में अपना ब्रैंड एंबेसडर घोषित किया है। जी हां, अब दिशा पटानी फॉसिल इंडिया की ब्रैंड एंबेसडर हैं। हाल ही में फॉसिल इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दिशा पटानी का एक वीडियो भी शेयर किया है। बता दें कि दिशा से पहले बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी फॉसिल इंडिया का प्रमोशन करते नजर आ रहे थे। वहीं, अब फॉसिल इंडिया ने दिशा पटानी को भी अपना ब्रैंड एंबेसडर बना लिया है। अब दिशा भी फॉसिल इंडिया प्रमोशन करते हुए नजर आएंगी।

फॉसिल भारत में घड़ियों की श्रेणी में टॉप फैशन ब्रैंडों में से एक

फॉसिल इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिशा पटानी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, रुकिए और मिलिए हमारी नई मेंबर से। इतना ही नहीं, दिशा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए फॉसिल इंडिया को टैग किया है। बता दें कि भारत में फॉसिल ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर जॉनसन वर्गीज ने कहा, हमें गर्व है कि फॉसिल भारत में घड़ियों की श्रेणी में टॉप फैशन ब्रैंडों में से एक बन गया है, जो युवा भारत की आकांक्षाओं को दर्शाता है।

दिशा पटानी के साथ काम करके काफी खुशी

उन्होंने आगे कहा, कि कंपनी को दिशा पटानी के साथ काम करके काफी खुशी महसूस हो रही है। दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ देखा गया था। इसके अलावा वो जल्दी ही सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म वैसे तो इसी साल 22 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

ये भी पढ़ेंसुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा का पहला गाना रिलीज, मस्ती में कर रहे डांस

SHARE

Sangya Singh