Disha Patani Bodyguard Misbehaviour / दिशा पाटनी के सामने बॉडीगार्ड ने पैपराजी को दिया धक्का, देखें तगड़ी बहस का वायरल वीडयो

1 min


Disha Patani Bodyguard Misbehaviour

दिशा पाटनी के सामने ही हुई सारी वारदात, बाद में दिशा के मैनेजर ने मांगी माफी(Disha Patani Bodyguard Misbehaviour)

दिशा पाटनी अकसर कभी अपनी खूबसूरती तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस वक्त वो अपने बॉडीगार्ड को लेकर काफी चर्चाओं में आ गई हैं। दिशा पाटनी के बॉडीगार्ड पर पैपराजी से धक्का-मुक्की और बदसलूकी(Disha Patani Bodyguard Misbehaviour) के आरोप लगे हैं। ध्यान देने वाली बात ये है कि जब ये सब हो रहा है था तो उस वक्त दिशा पाटनी(Disha Patani) भी वहीं मौजूद थीं। लेकिन वो चुपचाप कार में बैठीं और वहां से खिसक लीं। हालांकि बाद में दिशा के मैनेजर ने पैपराजी से माफी मांगकर मामले को सुलझाने की कोशिश की है।



 

वायरल हो रहा है बदसलूकी का ये वीडियो(Disha Patani Bodyguard Misbehaviour Video Viral)

सोशल मीडिया में वायरल हो चुके वीडियो(Social Media Viral Video) में दिशा भीड़ से निकलती हुई गाड़ी की तरफ जाती दिखाई दे रही हैं। वहीं इस बीच फोटोग्राफर उनकी फोटो के लिए रिकवेस्ट करते हैं। बस, इतनी सी बात पर दिशा के बॉडीगार्ड भड़क उठे और एक फोटोग्राफर को धक्का दे दिया। फिर क्या था…दोनों के बीच जुबानी जंग छिड़ पड़ी। वहीं दिशा पाटनी ने ये सब देखा लेकिन वो चुपचाप कार में बैठकर वहां से चली गईं। दिशा के बॉडीगार्ड की इस बदसलूकी(Disha Patani Bodyguard Misbehaviour) का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।



बाद में दिशा के मैनेजर ने मांगी माफी

भले ही अपने बॉडीगार्ड की बदसलूकी(Disha Patani Bodyguard Misbehaviour) पर उस वक्त दिशा पाटनी ने कुछ ना कहा हो लेकिन ख़बर है कि बाद में दिशा के मैनेजर ने पैपराजी यानि उस फोटोग्राफर से इस घटना के लिए माफी मांगी है। हालांकि सोशल मीडिया पर जिस तरह से लोगों के कमेंट आ रहे हैं उनमें ज्यादातर लोग फोटोग्राफर की ही गलती बता रहे हैं।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी वारदात

आपक बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह का वाक्या सामने आया हो बल्कि इससे पहले भी स्टार्स के बॉडीगार्ड और फोटोग्राफर्स के बीच इस तरह की घटनाएं घट चुकी हैं। कई बार सेलेब्रिटी खुद इस परेशान होकर फोटोग्राफर से बहस करते हुए नज़र आ चुके हैं। फिर चाहे वो सलमान खान हो या फिर गोविंदा। पहले भी फोटोग्राफर से बदसलूकी के वीडियो वायरल हो चुके हैं। फिलहाल स्टार्स के बॉडीगार्ड और फोटोग्राफर के बीच बहसबाज़ी और बदसलूकी(Disha Patani Bodyguard Misbehaviour) का ये ताज़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

और पढ़ेंः दिशा पाटनी के नए फोटोशूट में दिखा सेक्सी अंदाज़, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये