जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर के साथ Ek Villain-2 में नज़र आएंगी दिशा पटानी (Ek Villain 2 Cast)

1 min


Ek Villain 2 Cast

Ek Villain-2 में जबरदस्त एक्शन करते नज़र आएंगी दिशा पटानी




Ek Villain 2 Cast: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी बहुत जल्द जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म ‘एक विलेन-2’ में नज़र आने वाली हैं। इससे पहले पिछले साल सितंबर 2019 में इस फिल्म के लिए जॉन अब्राहम को साल 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ के सीक्वल के लिए अप्रोच (Ek Villain 2 Cast) किया गया था। उसके बाद इस साल जनवरी 2020 में ये बात भी कन्फर्म हो गई की फिल्म में आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। वहीं, अब खबर है कि इन दोनों एक्टर्स के साथ दिशा पटानी भी लीड रोल में दिखाई देंगी।

एक्शन फिल्म करना चाहती हैं दिशा

बता दें, कि दिशा पटानी काफी समय से किसी एक्शन फिल्म में काम करना चाहती थीं और ‘एक विलेन’-2 उनके लिए परफेक्ट फिल्म साबित हो सकती है। हाल ही में रिलीज हुई मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट नज़र आईं थीं। लेकिन वो इस फिल्म के बाद और ज्यादा एक्शन वाली फिल्म करना चाहती हैं। मेहित ने खुलासा किया (Ek Villain 2 Cast) कि वो ऐसी पहली एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने एक्शन फिल्म में काम करने की इच्छा जताई। उन्होंने बताया कि दिशा एक हीरो की तरह फिल्म में एक्शन करना चाहती हैं। लोगों को मारना चाहती हैं और स्टंट्स करना चाहती हैं।




जॉन अब्राहम के साथ करेंगी रोमांस

खबरों के मुताबिक, दिशा पटानी ‘एक विलेन’-2 में जॉन अब्राहम के साथ (Ek Villain 2 Cast) नज़र आएंगी। इस फिल्म के जरिए मेकर्स दर्शकों के सामने एक नई जोड़ी पेश करना चाहते हैं, इसीलिए फिल्म में इन कलाकारों को कास्ट किया गया है। ‘मंलग’ में दर्शक आदित्य और दिशा की जोड़ी को देख ही चुके हैं, इसीलिए इस बार फिल्म में दिशा और जॉन की नई जोड़ी को दिखाया जाएगा। फिल्म दिशा पटानी जबरदस्त एक्शन करते हुए नज़र आएंगी। वहीं, फिल्म के मेकर्स अब फिल्म की दूसरी लीडिंग लेडी  (Ek Villain 2 Cast) की तलाश में जुटे हुए हैं।

ये भी पढ़ें- रणदीप हुड्डा ने छोटे से रोल से की थी बॉलीवुड में एंट्री, अब कर रहे हैं हॉलीवुड डेब्यू (Randeep Hooda Hollywood Debut)

SHARE

Sangya Singh