दिशा पाटनी ने शेयर की पर्सनल बातें, कहा- मुझे आजतक किसी ने प्रपोज नहीं किया

1 min


धोनी की बायॉपिक से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली खूबसूरत और ग्लैमरस बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अब सलमान खान की अगली फिल्म ‘भारत’ में एक छोटा सा किरदार निभाती नजर आएंगी। दिशा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर और लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की।

disha_patani

अपने लुक्स के बारे में बात करते हुए दिशा ने कहा, ‘फिजकली मेरा काफी ट्रांसफॉर्मेशन हो चुका है लेकिन भीतर से अभी भी मैं बेहद शर्मीली हूं। मैं एक ऐसी लड़की हूं जो शॉर्ट्स, बास्केटबॉल जर्सी और स्पोर्ट्स शू पहनना पसंद करती हूं। मैं जब छोटी थी तो पूरी टॉम बॉय थीं। स्कूल में मेरे बहुत छोटे बाल होते थे। मॉडल बनने से पहले मेरी स्कूलिंग बरेली में हुई और फिर आगे की पढ़ाई लखनऊ और नोएडा में। मैं पायलट बनना चाहती थी लेकिन एक समय आते-आते मेरी इच्छाएं बदल गईं।’

disha_patani

आपको बता दें कि दिशा एक मिडिल क्लास फैमिली पली बढ़ी हैं। उनका कहना है कि उनकी फैमिली अब उनके ग्लैमरस लुक से बिल्कुल परेशान नहीं है। दिशा ने यह भी बताया कि उनकी मां एक अलग नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर उन्हें स्टॉक करती हैं। हालांकि दिशा ने कहा कि उनकी ग्लैमरस फोटो देखकर कभी-कभी उनके पिता को अजीब भी लगता है।

disha_patani

पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए दिशा ने कहा, ‘मुझे आज तक किसी लड़के ने प्रपोज नहीं किया है। मैं झूठ नहीं बोल रहा हूं। मुझे कभी लड़कों की तरफ से ऐसा अटेंशन ही नहीं मिला है।’ टाइगर के बारे में दिशा का कहना है कि वह उन्हें इंप्रेस करने की काफी लंबे समय से कोशिश कर रही हैं लेकिन उन्हें लगता है कि टाइगर उनमें दिलचस्पी ही नहीं लेते हैं। दिशा ने कहा, ‘हम साथ में डिनर पर जाते हैं, घूमते-फिरते हैं लेकिन मुझे फ्रेंडशिप से ज्यादा चाहिए लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है।’ दिशा ने यह भी कहा, कि वह टाइगर के साथ अपना रिश्ता दोस्ती से आगे ले जाना चाहती हैं, लेकिन यह उनका एकतरफा प्यार है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये