टाइगर श्रॉफ के साथ सिर्फ फ्रेंड बनकर नहीं रहना चाहती दिशा पाटनी, कहा- अभी तक नहीं हुए इंप्रेस

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉप्युलर कपल्स में से एक है। दोनों कलाकार काफी वक्त से एक दूसरे के साथ हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ ही किसी भी पार्टी, अवॉर्ड फंक्शन या रिएलिटी शो में नज़र आते हैं। लेकिन कभी दोनों एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं करते। वहीं, अब ऐसा लग रहा है कि धीरे-धीरे ये कपल अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा करते नजर आ रहे हैं।

tiger_shroff_disha_patani

पिछले कुछ दिनों में हुए इंटरव्यूज के दौरान दोनों की बातों से इस बात के इशारा मिल रहा है कि वे अपनी दोस्ती को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की तैयारी में हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दिशा ने टाइगर के बारे में कुछ ऐसा कहा है कि जिससे इस बात का साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दिशा और टाइगर सिर्फ अच्छे दोस्त नहीं, बल्कि उनका रिश्ता इससे भी आगे है।

tiger_shroff_disha_patani

दिशा ने बातचीत के दौरान बताया- ”टाइगर काफी स्लो मोशन मैन हैं। मैं काफी समय से उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हूं। मैंने जिमनेस्टिक सीखा है. इसके अलावा मैंने एक ऐसी फिल्म में भी काम किया जिसके एक सीन में मैंने खतरनाक स्टंट किए। वे अभी तक इंप्रेस नहीं हुए हैं।”

tiger_shroff_disha_patani

अब मैं उनके लिए और क्या करूं। मैं उनके लिए एक दोस्त से ज्यादा होना चाहती हूं मगर उन्हें इंप्रेस करना बहुत मुश्किल है। वे मेरे अच्छे दोस्त हैं। मगर मैं चाहती हूं कि वे सिर्फ मेरे दोस्त भर ना रहें। बता दें कि दोनों के रोमांस की खबर सबसे पहले साल 2016 में आई थी। इस दौरान वे बेफिक्रा नाम के म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए थे।

tiger_shroff_disha_patani

दोनों ने काफी लंबे वक्त तक अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी कोई बात नहीं की। लेकिन अब इंटरव्यूज में दोनों एक दूसरे के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं, जिससे लग रहा है की चीजें बदल रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें, तो दिशा पाटनी इन दिनों भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। फिल्म 5 जून को रिलीज की जाएगी।

tiger_shroff_disha_patani

 

इससे पहले दिशा ने सलमान खान के साथ भविष्य में काम करने को लेकर कहा था- “जाहिर है, हमारे बीच उम्र के अंतर के कारण। भारत में, ये इस वजह से मुमकिन हो पाया क्योंकि उस हिस्से में सलमान सर यंग एज में हैं। तो इसलिए ये ठीक था। वो अद्भुत इंसान हैं। बहुत मेहनती भी हैं। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। एक तरफ, भारत बहुत स्पेशल है क्योंकि मैंने इस तरह की फिल्म नहीं की है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये