किसने बढ़ाई दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के बीच दूरियाँ जानिए यहां

1 min


कल तक बॉलीवुड में ‘लव बर्ड’ के रूप में पहचाने जाने वाले टाइगर श्रॉफ और दिशा पटनी के बीच अलगाव की खबरें गर्म हो गयी हैं. दिशा पटानी के नजदीकी सूत्रों के अनुसार इसके लिए लिए अभिनेत्री निधि अग्रवाल पूरी तरह से जिम्मेदार हैं।

उधर टाइगर श्रॉफ के नजदीकी सूत्रों के अनुसार टाइगर श्रॉफ जानबूझ कर दिषा पटानी व निधि अग्रवाल दोनों के साथ आँख मिचौली खेल रहे थे.सूत्रों की माने तो टाइगर श्रॉफ व निधि अग्रवाल की पहली मुलाकात फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ की शूटिंग के दौरान हुई और महज एक सप्ताह की षूटिंग होते ही टाइगर व निधि के प्रेम की खिचड़ी पकने लगी थी. बहुत जल्द पूरी यूनिट को इस बात का अहसास हो गया था. पर मसला स्टार का था. सभी चुप रहे.मगर टाइगर श्रॉफ एक तरफ निधि अग्रवाल के साथ रंग रेलियां मना रहे थे, तो दूसरी तरफ वह मुंबई में फिल्मी व पारिवारिक पार्टियों में दिशा पटानी के साथ घूम रहे थे. क्योंकि टाइगर श्रॉफ के माता-पिता ने दिशा पटानी को लेकर हरी झंडी दे रखी है।

Nidhhi Agerwal

सूत्रों का दावा है कि पिछले दिनों जब फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ की आउटडोर में शूटिंग के समय अचानक दिषा पटानी पहुँच गयी, तो उनकी आँखों के सामने टाइगर व निधि के संबंधों का सच उजागर हो गया. उस दिन से टाइगर श्रॉफ व दिशा पटानी के संबंधों में दरार आ गयी. सूत्र दावा करते हैं कि अब तो दिशा पटानी ने खुले आम इसके लिए निधि अग्रवाल को दोषी ठहराना शुरू कर दिया है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये