Confirm: पर्दे पर टाइगर के साथ रोमांस करेंगी दिशा पटानी

1 min


बॉलीवुड के गलियारों में काफी दिनों से इस बात की चर्चा गर्म थी टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म ‘बागी 2’ टाइगर की लीडिंग लेडी कौन होगी। बहुत सारी एक्ट्रेस के नाम इस फिल्म के साथ जुड़ चुके हैं। लेकिन अब इस चर्चा पर विराम लगने वाला है जी हां खबर है की टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी बागी 2 में टाइगर लीडिंग लेडी बनेंगी।  इस बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला बताया कि इस एक्शन ड्रामा की दूसरी फिल्म में दिशा पाटनी टाइगर के अपोजिट नजर आएंगी। साजिद फिल्म के लिए फ्रेश जोड़ी को चाहते थे और इसी वजह से यह निर्णय लिया गया है।

नाडियाडवाला ने कहा- उनकी ऑन स्क्रीन बहुत शानदार केमिस्ट्री है जो उनके लुक टेस्ट में साफ नजर आई। दिशा रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं। मैं अपनी कास्ट से बहुत खुश हूं और इस प्रोजेक्ट को शुरु करने को लेकर काफी एक्साइटिड हूं। टाइगर अगले महीने हॉन्ग कॉन्ग जाएंगे। वहां पहुंचकर वो टोनी चिंग जोकि मार्शल आर्ट्स के डायरेक्टर हैं उनसे एक्शन सीन के लिए ट्रेनिंग लेंगे। एक्टर वुशू यानी चीनी मार्शल आर्ट की बाक मे, चोई ली फुट और विंग चुन जैसे अलग-अलग मार्शल आर्ट्स की फॉर्म में एक महीने की ट्रेनिंग लेंगे। फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान पहली फिल्म से अलग एक्शन सींस को बाघी 2 में फिल्माना चाहते हैं।

आपको बता दें ऐसा पहली बार नही होगा जब इन दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर नजर आएंगी इससे पहले दोनों म्यूजिक वीडियो बेफिक्रा में नजर आ चुके जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।


Mayapuri