डिश टीवी ने रणवीर सिंह को अपना ब्रांड एंबेसेडर बनाया

1 min


विश्व की सबसे बड़ी सिंगल-कंट्री डीटीएच कंपनी, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह को ब्रांड एंबेसेडर के रूप में साइन कर डिश टीवी ब्रांड के लिए अपने नए कैंपेन के लॉन्‍च की घोषणा की है। ब्रांड को पूरी तरह से नए और बोल्ड अवतार दिखाने के लिहाज से ही इस कैंपेन को डिजाइन किया गया है। यह ब्रांड के जीवन चक्र में नए चरण की शुरुआत का संकेत है। रणवीर सिंह अनुभवी और प्रमुख अभिनेता हैं, जो अपने आकर्षक और जवां अंदाज से डिश टीवी के नए ब्रांड कैंपेन, “डिश नहीं, ढिश्यिकयाऊं” में नई जान फूकेंगे और इसे ज्यादा से ज्यादा असरदार बनाएंगे।

 इस ब्रांड के टीवी विज्ञापन में रणबीर सिंह को डिश टीवी के साथ अलग-अलग माहौल में दिखाया गया है, जिसमें उनके दिमाग में तरह-तरह के विचार चल रहे होते हैं। बोरियत दूर करने के लिए वह काल्पनिक रिमोट का बटन दबाते हैं और डांसिंग के  खुमार में पूरी तरह डूब जाते हैं। ऐड फिल्म के अंत में रणवीर सिंह को लोगों के साथ जश्न मनाते और “ढिश्यिकयाऊं” डिश टीवी की बिल्कुल नई मनोरंजक धुनों पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। इस ऐड फिल्म में कंपनी के प्रॉडक्ट विंडो से उपभोक्ताओं को भविष्य में ऑनलाइन विडियो की स्ट्रीमिंग के लिए एसएमआरटी स्टिक, बेहतरीन और 5गुणा एचडी क्‍लैरिटी और अनमिलिटेड एंटरटेनमेंट पैक के बारे में बताया जाता है, जिससे हमें यह संकेत मिलता है कि डिश टीवी किस तरह अपने नए प्रॉडक्ट्स और सर्विसेज  से अपने ग्राहकों की जिंदगी में मौज-मस्ती और मनोरंजक कार्यक्रमों की रौनक बिखेर रहा है।

डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के ग्रुप सीईओ श्री अनिल दुआ ने कहा, “इस श्रेणी में अग्रणी होने के नाते डिश टीवी का हमेशा से कुछ नया करने और इस क्षेत्र में पहली बार नए ट्रेंड्स को शुरू करने का श्रेय हासिल है। इस फेस्टिव सीजन में ब्रांड एक नए चरण में एंट्री करेगा। हमारी मौजूदा पहलों और आगामी ऑफर्स से कंपनी के विकास की रफ्तार बढ़ेगी। हमारा यह नया कैंपेन डिश टीवी को सबसे ज्यादा पसंदीदा एंटरटेनमेंट ब्रांड के रूप में स्थापित करेगा। इसी भावना के साथ हमें डिश टीवी ब्रांड के चेहरे के रूप में रणवीर सिंह को पेश कर काफी खुशी हो रही है। रणवीर की जिंदादिली और एनर्जी से भरपूर पर्सनैलिटी हमारी नई ब्रांड की पोजिशनिंग से अच्छी तरह तालमेल रखती है। हम रणवीर  का डिश टीवी के ब्रांड एंबेसेडर के रूप में चयन कर काफी प्रसन्न हैं और हमें पूरा विश्वास है कि रणवीर की भरपूर एनर्जी हमारे दर्शकों को जोश और जुनून से भर देगी और इससे हमारे ब्रांड को और मजबूती मिलेगी।“

 रणवीर सिंह ने डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के साथ अपने जुड़ाव पर कहा, “मैं डिश टीवी का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। डिश टीवी एक प्रमुख ब्रांड है, जिसमें मनोरंजन के लिए उसी तरह की दीवानगी है, जैसी दीवानगी मुझमें हैं। जब डिश टीवी की टीम ने ऐड फिल्म के आइडिया और स्क्रिप्ट के साथ मुझसे मुलाकात की तो मैं इस थीम से तुरंत ही जुड़ गया। इस कैंपेन के लिए मेरे शूटिंग के अनुभव को सिर्फ एक टैगलाइन, “डिश नहीं, ढिश्यिकयाऊं” से बयान किया जा सकता है, जो मौज-मस्ती से भरपूर, कूल और मनोरंजक है। मैं काफी उत्साहित हूं और चाहता हूं कि हर कोई इस टीवी विज्ञापन को देखे।”

डिश टीवी इंडिया लिमिटेड में मार्केटिंग विभाग के कॉरपोरेट हेड श्री सुखप्रीत सिंह ने कहा, “हमारा नया ऐड कैंपेन हमारे नए चुने गए ब्रांड एंबेसेडर और मजेदार पंचलाइन, “डिश नहीं, ढिश्यिकयाऊं” के साथ नौजवानों को लुभाने के लिए बिल्कुल तैयार है। जैसा कि टैगलाइन से पता चलता है, डिश टीवी में सभी कुछ मजेदार, कूल और मनोरंजक है। डिश टीवी उपभोक्ताओं के लिए नए प्रॉडक्ट्स तो पेश कर ही रहा है, साथ ही वह उन्हें आकर्षक पैक्‍स और ऑफर भी मुहैया करा रहा है। इससे हमें पूरा विश्वास है कि हमारे उपभोक्ता नए अंदाज में डिश टीवी को पसंद करेंगे।”

इस नई कैंपेन की अवधारणा एनॉरमस ब्रांड्स ने तैयार की है। इसका प्रसारण जल्द ही शुरू किया जाएगा। यह ऐड कैंपेन जल्द ही सामान्य मनोरंजक चैनलों (जीईसी), फिल्मों और लोकप्रिय क्षेत्रीय टीवी चैनलों पर नजर आएगी। यह एक चौतरफा कैंपेन होगा, जिसका प्रसारण सभी प्रमुख प्लेटफॉर्मों, डिजिटल, प्रिंट, रेडियो, ओओएच और शहर में होने वाले कार्यक्रमों में किया जाएगा। यह कैंपेन आगामी त्‍योहारी सीजन और बाद के लिए कई नये-नये उत्‍पादों एवं पैकेज का भी प्रदर्शन करेगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये