डिज्नी हाॅटस्टार वीआईपी लेकर आ रहा हैं फैंस के लिए ड्रीम 11 आईपीएल 2020

1 min


 ज्योति वेंकटेश

जैसा कि भारत अभी तक अपने सबसे बड़े खेल तमाशे के लिए तैयार है, ‘इंडियन प्रीमियर लीगका 13वां संस्करण अपने साथ देश भर के लाखों लोगों के लिए आशावाद की नई किरण लेकर आया है। जबकि सामाजिक दूरी मानदंडों ने जिस तरह से स्प्टम् खेलों का आनंद लिया है, उसे बाधित किया है, डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी ने घर में खेल के क्षेत्र में अद्वितीय अनुभव प्राप्त करने के लिए एक नया अनुभव प्राप्त होगा! प्रशंसक एक आभासी समुदाय में शामिल हो सकते हैं, जो उन्हें अपने दोस्तों और साथी क्रिकेट प्रेमियों के साथ वास्तविक समय में मैच का आनंद लेने की अनुमति देगा, सेल्फी और वीडियो साझा करते हुए। 

कई फर्स्ट के हिस्से के रूप में, ड्रीम 11 आईपीएल 2020 केवल डिज्नी़ हॉटस्टार वीआईपी और डिज्नी हॉटस्टार प्रीमियम के नए और मौजूदा ग्राहकों के लिए सुलभ होगा। पिछले टूर्नामेंटों से सबसे पहले, इस साल डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी ने इंटरएक्टिव वॉचश्एन प्ले सोशल फीड में नई सुविधाओं को जोड़ा है जो क्रिकेट प्रेमियों के एक राष्ट्रव्यापी आभासी समुदाय को मंच पर मैच देखने के दौरान उत्साह और समर्थन साझा करने की अनुमति देता है। स्टेडियम के शानदार दहाड़ को दोहराते हुए, प्रशंसक एक इंटरैक्टिव इमोजी स्ट्रीम का उपयोग करके राष्ट्र के मूड को निर्धारित करने में सक्षम होंगे। एक वैश्विक पहले में, क्रिकेट प्रेमीहॉटशॉट्स की सेल्फी या एक नए वीडियो फीचरडुएट का उपयोग करके खुद को अभिव्यक्त करने में सक्षम हो जाएंगे, जिससे प्रशंसकों को प्रसिद्ध शॉट्स के अपने प्रदर्शन को दिखाने के लिए अनुकूलित वीडियो बनाने में मदद मिलेगी। और उनके पसंदीदा ड्रीम 11 आईपीएल हीरोज की प्रतिक्रियाएंय जिनमें से सबसे अच्छा स्टार स्पोर्ट्स पर प्रसारित किया जाएगा।

वॉल्ट डिजनी कंपनी APAC और चेयरमैन, स्टार और डिजनी इंडिया के प्रेसिडेंट श्री उदय शंकर कहते है, “पिछले कुछ वर्षों में, आईपीएल देश में सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला खेल टूर्नामेंट बन गया है। लॉकडाउन के कई महीनों के बाद, हम मानते हैं कि यह टूर्नामेंट भारत में नए आशावाद और मुस्कुराहट की शुरुआत करने वाला एक उत्प्रेरक हो सकता है, जिसके लाखों प्रशंसक देश के सभी हिस्सों से एक साथ जयकार कर रहे हैं। इस डूबते हुए अनुभव को प्रस्तुत करने में प्रौद्योगिकी का हमारा उपयोग केवल एक वैश्विक बेंचमार्क स्थापित करेगा, बल्कि आने वाले वर्षों में खेल को देखने और आनंद लेने के तरीके को भी फिर से परिभाषित करेगा। 19 सितंबर से, सभी लाइव मैच विशेष रूप से डिज्नी़ हॉटस्टार वीआईपी (आईएनआर 399/-12 महीने के लिए) और डिज्नी हॉटस्टार प्रीमियम (आईएनआर 1499/-12 महीनों के लिए) के लिए विशेष रूप से उपलब्ध होंगे। उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा डिजिटल भुगतान विकल्प क्रेडिट डेबिट कार्ड, नेटबैंकिंग या यूपीआई का उपयोग करके प्लेटफॉर्म से सीधे खरीद सकते हैं। इसके अतिरिक्त, लोगों को सदस्यता के लिए आसान बनाने के प्रयास में, डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी ने भारत की प्रमुख टेलिकॉम कंपनियोंजियो और एयरटेल के साथ समझौता किया है। दोनों पार्टनर डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी के लिए 12 महीने की सब्सक्रिप्शन के साथ बंडल किए गए रोमांचक प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश करेंगे, साथ ही लाखों जिओ और एयरटेल के रिटेल स्टोर में नकद या डिजिटल भुगतान का उपयोग करके इन्हें खरीदने की सुविधा प्रदान करेंगे।

डिज्नी़ हॉटस्टार वीआईपी शहर में सबसे अच्छा सौदा है जो ग्राहकों को एक साल के लिए आईएनआर 399ध्की अविश्वसनीय लागत पर मनोरंजन और लाइव खेल कार्रवाई का सबसे अच्छा प्रदान करता है। डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी दर्शकों की वार्षिक सदस्यता के साथ लाइव क्रिकेट का पूरा साल आनंदित करेगापहली बार उन्हें एक ही सदस्यता में दो आईपीएल टूर्नामेंट (20 सितंबर और मार्चअप्रैल 21) देखने को मिलेंगे, एशिया कप और अन्य बीसीसीआई टूर्नामेंट की मेजबानीय मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ, जो सीधे दिल बेचारा, खुदा हाफिज, लुटकेस जैसे प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी और जल्द ही अक्षय कुमार स्टाररलक्ष्मीबाॅम्बऔर आदि रिलीज होगी जो एक्सक्लूसिव हॉटस्टार स्पेशल को सात भाषाओं में दिखायी जाती है जैसे स्पेशल ऑप्स, आर्या और होस्टऐजस सीजन 2, और हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब की गई और वैश्विक सुपरहीरो फिल्मों का सर्वश्रेष्ठ। 19 सितंबर से, डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी पर ड्रीम 11 आईपीएल 2020 के सभी लाइव दिखाए जाएगे।

अनुछवि शर्मा


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये