फिल्म ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार’ का हिस्सा बनेगें राणा दग्गुबती

1 min


राणा दग्गुबती देंगे थानोस के किरदार को अपनी आवाज़, ‘बाहुबली’ फिल्म के जरिए दक्षिण के साथ ही उत्तर भारत के सिनेप्रमियों के बीच भी पॉपुलर हुए अभिनेता राणा दग्गुबती को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। राणा हॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार’ का हिस्सा बन गए हैं। दरअसल राणा ने ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार ‘ के तेलुगू संस्करण में थानोस नामक किरदार को अपनी आवाज दी है। ‘थानोस’ इस फिल्म में विलेन के किरदार का नाम है और हिंदी में इस किरदार को कबीर बेदी ने अपनी आवाज दी है।

‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार’ एंथनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित और केविन फीग द्वारा निर्मित है। यब फिल्म भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार’ ‘एवेंजर्स: ऐज ऑफ़ अल्ट्रॉन’ के बाद ऐसी दूसरी फिल्म है, जिसमें मार्वल के कई हीरोज इकठ्ठे दुश्मनों से लड़ते हुए नजर आएंगे। मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार’ दुनियाभर में 27 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में मार्वल के कई पॉपुलर कैरेक्टर इकठ्ठे दिखाई देंगे।

राणा ने कहा- ‘मैं मार्वल कॉमिक्स पढ़ते हुए और मार्वल फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं। यह देखना दिलचस्प है कि मार्वल ने किरदार और कहानियों को इस तरह गढ़ा है, जिनसे दुनियाभर के दर्शक जुड़ाव महसूस करते हैं।’


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri