डिज़्नी+हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स ने अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म की पेशकशों को प्रदर्शित करते हुए प्रतिष्ठित ‘क्राइम मास्टर गोगो’ की विशेषता वाले एक अव्यवस्था-तोड़ने वाले अभियान का अनावरण किया

1 min


भारतीय सिनेमा के एक प्रतिष्ठित चरित्र को पुनर्जीवित करते हुए, डिज़्नी+ हॉटस्टार  ने अपना नवीनतम टीवीसी लॉन्च किया, जो डिज़्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स के तहत ब्लॉकबस्टर डायरेक्ट-टू-डिजिटल फिल्मों की अपार लोकप्रियता को प्रदर्शित करता है। फिल्म में अभिनेता शक्ति कपूर हैं , जो 25 से अधिक वर्षों के बाद कालातीत क्राइम मास्टर गोगो के रूप में लौट रहे हैं। प्रतिष्ठित मनोरंजनकर्ता ने पहली बार अपनी बेटी और अभिनेता श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन साझा की। श्री विनय सिन्हा (कॉपीराइट: विनय पिक्चर्स) द्वारा निर्मित क्लासिक फिल्म’ अंदाज अपना अपना’ से अभिनेता करिश्मा कपूर भी उनका वापस स्वागत कर रहे हैं।

डीडीबी मुद्रा द्वारा संकल्पित, फिल्म शक्ति कपूर को क्राइम मास्टर गोगो के रूप में सेल्समैन के रूप में दिखाती है जो लोगों को डिज्नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स प्रस्ताव बेच रहा है। हालाँकि, यह जानने के बाद कि ऑडियंस पहले से ही Disney+ Hotstar पर नवीनतम फिल्मों का आनंद ले रही है, क्राइम मास्टर गोगो ने अपने प्रसिद्ध संवाद “आया हूं, कुछ तो लूटकर जाउंगा!” पर खरा उतरते हुए शहर में तबाही मचा दी।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के कार्यकारी उपाध्यक्ष सिद्धार्थ शकधर ने कहा , “डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स ने ब्लॉकबस्टर और अत्यधिक प्रशंसित दोनों फिल्मों की एक लाइब्रेरी बनाई है, जिसे भारत के फिल्म-प्रेमी दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है हमारे नए मार्केटिंग अभियान के माध्यम से, हम मल्टीप्लेक्स पर अपनी विशेष, बड़े स्क्रीन के लिए बनी मूवी रिलीज़ की सफलता का जश्न मना रहे हैं, और आने वाली ब्लॉकबस्टर की घोषणा कर रहे हैं। अभियान का उद्देश्य सदाबहार शक्ति कपूर के साथ अपने प्रतिष्ठित चरित्र, क्राइम मास्टर गोगो को दोहराते हुए मनोरंजन करना है, और जब गोगो डिज्नी+हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स के लिए एक विक्रेता की भूमिका निभाता है, तो वह उल्लास होता है।”

यह अभियान भारत के मेगा-स्टार्स की आगामी अजय देवगन- स्टारर भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, भूत पुलिस अभिनीत सैफ अली खानअर्जुन कपूरजैकलीन फर्नांडीज, और शिल्पा शेट्टी, मिजान जाफरी और परेश रावल अभिनीत यामी गौतम, और हंगामा 2 – सभी तीन महीने की खिड़की के भीतर डिज्नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स बैनर के तहत रिलीज हो रही हैं।

अभिनेता शक्ति कपूर ने कहा, “दर्शकों के प्यार और सराहना ने इतने सालों के बाद भी मेरे किरदारों को जिंदा रखा है, और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के लिए क्राइम मास्टर गोगो लुक को फिर से बनाकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। उन पलों को फिर से जीना और भी खास हो गया क्योंकि यह पहली बार था जब मुझे अपनी बेटी श्रद्धा के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। पुराने जमाने में हम कभी सोच भी नहीं सकते थे कि सिर्फ एक बटन के स्पर्श से फिल्में हर समय लोगों तक पहुंच सकती हैं। लेकिन डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स ने सुनिश्चित किया है कि नवीनतम फिल्में घर पर दर्शकों तक पहुंचे।

डिज़नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स ने प्रशंसकों के लिए सबसे प्रत्याशित फिल्मों को सीधे डिजिटल पर रिलीज़ करके प्रशंसकों के लिए ‘पहले दिन-पहले-शो’ की फिर से कल्पना की, जिसमें कुछ सबसे बड़े और सबसे पसंदीदा अभिनेता शामिल हैं। इनमें आगामी शीर्षक भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया , हंगामा 2, और भूत पुलिस शामिल हैं और अक्षय कुमार अभिनीत लक्ष्मी , दिल बेचारा में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत , संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय

SHARE

Mayapuri