मुंबई में होगा डिज्नी की अलाद्दीन का शानदार संगीत प्रीमियर

1 min


मंच भारतीय दर्शकों के लिए शानदार ब्रॉडवे शैली के संगीत में डिज्नी की अलादीन का अनुभव कराने के लिए तैयार है। ‘बुक माय शो’ इस डिज्नी स्मैश हिट के भारतीय उत्पादन के लिए विशेष अधिकार के साथ निर्माता है और जीवन के लिए इस कल्पित कहानी का जादू भारतीय मंच पर पहली बार प्रदर्शित होगा। अप्रैल 2018 में मुंबई के नेशनल सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स (एनसीपीए) में शानदार संगीत का प्रीमियर होगा।

2015 और 2016 में, भारतीय दर्शकों को भारत की पहली ब्रॉडवे शैली वाली संगीत, डिज्नी की ब्यूटी एंड द बीस्ट के साथ मंत्रमुग्ध किया गया। आश्चर्यजनक स्थानीय प्रतिभा, तेजस्वी सेट और लुभावनी प्रदर्शनों के साथ, संगीत ने अपने दोनों सत्रों में शो को दिखाया।

डिज्नी के अलादीन, क्लासिक काल्पनिक उत्पादन, पहले से ही संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया और जापान में दर्शकों को मुग्ध कर चुके हैं। और अब, ब्रॉडवे शो के मूल सार को खोने के बिना, अविश्वसनीय तमाशा का पुनर्मंकित किया जाएगा और इसे भारतीय स्तर की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा द्वारा विकसित किया जाएगा।

इस बार, भारत स्थानीय रूप से अलादीन संगीत का एक पूरी तरह से मूल, गैर-प्रतिकृति संस्करण का उत्पादन करेगा, जो हमारे देश में लाइव मनोरंजन के नए मानकों को सेट करने का वादा करता है! पेपल द्वारा प्रायोजित शो भी दिल्ली और हैदराबाद की यात्रा करेगा।
पेपैल संगीत के लिए पसंदीदा भुगतान भागीदार होगा, जिससे लोगों को इसके निर्बाध और सुरक्षित भुगतान प्रणाली के माध्यम से टिकट खरीदने की इजाजत मिलेगी।

Ashish Hemrajani, Abhishek Maheshwari and Vikranth Pawar
Ashish Hemrajani, Abhishek Maheshwari, Vikranth Pawar, Anupam Pahuja and Shruti Sharma
Disney’s Aladdin cast pose with Ashish Hemrajani, Abhishek Maheshwari and Vikranth Pawar at the launch of Disney’s Aladdin in India

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये