‘एंटरटेनमेंट की रात सीजन 2’ में शामिल होंगी रागिनी खन्ना और सौम्या टंडन

1 min


वीकेंड के एंटरटेनमेंट को पुनर्परिभाषित करने कलर्स का एंटरटेनमेंट की रात वापस आ रहा है एंटरटेनमेंट की रात @9 नाम से, और उसमें और भी ज्यादा हास्य, नाट्य, रसदायी गॉसिप और एंटरटेनमेंट आमने सामने सेलिब्रिटी गेस्ट के साथ। एंटरटेनमेंट की रात @9 में दर्शकों के लिए भारतीय टेलीवीजन के चाहिते कलाकार आ रहे है, और दिवा सौम्या टंडन और रागिनी खन्ना इस एंटरटेनमेंट बँडवॅगन में शामिल हो रही है। ये मजेदार जोडी सीजन 1 के कॉमेडियन बलराज, मुबिन सौदागर और बालकलाकार दिव्यांश के साथ मॅन्टेल हाथ में लेंगी और आपका वीकेंड असली एंटरटेनमेंट से भर देंगी।

शो में नय कलाकार के रूप में शामिल होने वाली सौम्या टंडन ने कहा, “ भाबीजी घर पर है इस मेरे डेली सिटकॉम में मैं व्यस्त थी और तीन बर्षों के बाद होस्ट बनकर मैं वापस आ रही हूँ। डान्स इंडिया डान्स और कॉमेडी सर्कस, जोर का झटका, मल्लिका के किचन और बोर्नविटा क्विज कॉन्टेस्ट जैसे शोज में होस्टिंग करने के बाद एंटरटेनमेंट की रात @9 यह अच्छा आप्शन था शुरूआत करने के लिए। इस शो में होस्टिंग, इंटरव्यूइंग और मजेदार बातों का अनोखा मिश्रण है। इसका स्वरुप एकदम नया है और मैं उसमें मेरी स्टाईल डालने वाली हूँ। मुझे व्यक्तीशः कॉमेडी अच्छी लगती है और तनाव में रहने वाले दर्शकों के चेहेरे पर स्माईल यह शो लाते है। मैं एक स्टँडअप कॉमेडियन नही हूँ लेकिन मैं स्वाभाविक हूँ और इस शो में मैं खुद को विकसीत करने की और खुद को खोजने का प्रयास करूँगी। मेरा लुक पहले से ज्यादा ग्लॅमरस है लेकिन मैं उसे उत्तम दर्जा और सुरूचिपूर्ण बनावूँगी, जो मेरा स्टाईल है।.”

रागिनी खन्ना ने कहा, “ मुझे एंटरटेनमेंट की रात का पहला सीजन देखना बहुत पसंद था और अब दूसरे सीजन में सहयोग करने के लिए मैं वेट नही कर सकती। हम ने शूटिंग शुरू कि है, और एक नयी टीम होने के बावजूद हमारे कॉमिक टायमिंग और पंचेस एक दूसरे से मिलते जुलते है। हम सबने एक दूसरे के साथ अच्छे संबंध प्रस्थापित किये है जो स्क्रीन पर दिखाई देंगे।.”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये