दिव्या अग्रवाल का राधे कैसे ना जले डांस एक मनमोहक पल था

1 min


जन्माष्टमी के मौके पर बिग बॉस शो के मेकर्स ने अपने सभी सितारों के अंदर के टैलेंट को बाहर लाने का फैसला किया. मेजबान, करण जौहर, जो महान सामग्री पर मंथन करने के लिए जाने जाते हैं, ने प्रतियोगी को कुछ हिट नंबरों पर तरजीह दी।

करण ने दिव्या को शमिता शेट्टी और राकेश बापट के साथ मशहूर हिट गाने राधे कैसे ना जले पर डांस करने के लिए कहा था। दिव्या ने अपने डांसिंग स्किल्स का जलवा बिखेरा और सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, दिव्या ने शो को चुराना सुनिश्चित किया। शमिता और राकेश जो पहले से ही घर में कनेक्शन हैं, उनके साथ दिव्या ने डांस किया था।

जहां कई प्रतियोगियों को अलग-अलग नंबरों पर डांस कराया गया, वहीं दिव्या का प्रदर्शन देखने लायक था। दिव्या जिसने हाल ही में अपना कनेक्शन खो दिया था, जीशान काफी परेशान थी। लेकिन अपने बिंदास रवैये के लिए मशहूर होने के कारण वह अकेले ही अपना खेल खेल रही हैं.

यह वास्तव में सभी दर्शकों के लिए एक ट्रीट था क्योंकि उनकी दिव्या अग्रवाल ने अपने नृत्य प्रदर्शन से लाखों दिल जीते!

दिव्या अग्रवाल 300 ट्वीट पूरे करने वाली पहली ठठव्ज्ज् प्रतियोगी बनीं

बॉस लेडी और घर की मजबूत प्रतिद्वंदियों में से एक दिव्या अग्रवाल पहले दिन से ही घर में ट्रेंड कर रही हैं। उनके विद्रोही रवैये ने उनके सभी प्रशंसकों और उद्योग के सह-कलाकारों को प्रभावित किया है। प्रतीक के उकसावे से लेकर जीशान के घर से बेघर होने तक दिव्या शो की सबसे ट्रेंडिंग कंटेस्टेंट में से एक रही हैं।

अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल कई रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं जिन्होंने ओटीटी सीजन में बहुत सारे वादे किए थे। वह पहले दिन से ही शक्तिशाली और मजबूत रही है। घर में उनके हर कदम पर उनके फैंस ने उन्हें खूब पसंद किया है. हाल ही में घर में उनका कनेक्शन जीशान घर से बेघर हो गया है। इसने दिव्या को चकनाचूर कर दिया और उसकी आंखों में आंसू आ गए।

उसने कुछ समय लिया और खुद को फिर से मजबूत कर लिया। वह फिर से उठी और सभी बाधाओं को पार कर गई। वह घर में सबसे ज्यादा टारगेटेड कंटेस्टेंट में से एक रही हैं, लेकिन वह और भी मजबूत हो गईं।

उनके इस रवैये ने बाहर लाखों फैंस को अपना दीवाना बना लिया। वह लगभग हर दिन ट्रेंड कर रही हैं। इतना ही नहीं वह घर में पहली ऐसी कंटेस्टेंट बन गई हैं, जिन्होंने 300ा ट्वीट पूरे किए हैं।

दिव्या अग्रवाल के सभी प्रशंसकों के लिए यह एक मील का पत्थर है क्योंकि उनका समर्थन दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है!

SHARE

Mayapuri