दिव्या खोसला कुमार ने Pearl V Puri पर गंभीर इल्ज़ाम लगाने वाले व्यक्ति का किया खुलासा

1 min


Pearl V Puri

एकता कपूर के बाद अब दिव्या खोसला कुमार एक्टर Pearl V Puri के सपोर्ट में आ गई हैं। Pearl को शुक्रवार, 4 जून को वालिव पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जब 5 साल की बच्ची और उसके परिवार ने उसके खिलाफ कथित तौर पर दो साल पहले उसके साथ छेड़छाड़ और बलात्कार करने की शिकायत दर्ज कराई थी। दिव्या ने न सिर्फ समर्थन बढ़ाया है बल्कि पर्ल पर आरोप लगाने वाले शख्स के खुलासे भी किए हैं। पीड़िता के माता-पिता की एक तस्वीर साझा करते हुए, उसने अपनी ही बेटी के साथ ‘मानसिक रूप से खेलने’ और उसे ‘व्यक्तिगत लाभ’ के लिए इस्तेमाल करने के लिए पिता के खिलाफ बहुत ही बात कही। दिव्या ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “चौंकाने वाला और शर्मनाक।”

दिव्या ने अपनी लंबी पोस्ट में लिखा, “आइए मैं उन्हें आपसे मिलवाती हूं… यह आदमी अनिल डोंडे है और यह महिला एक अभिनेत्री है, एकता शर्मा। अनिल डोंडे वह व्यक्ति है जिसने पर्ल वी पुरी पर आरोप लगाया है कि उसने 2 साल पहले बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित बेपनाह प्यार धारावाहिक के सेट पर अपनी 5 वर्षीय बेटी से छेड़छाड़ की थी। अनिल और एकता अपनी बेटी के लिए कस्टडी की लड़ाई से गुजर रहे हैं … और पिछले 2 सालों से बेटी अनिल के साथ है, उसने एकता पर आरोप लगाया है कि चूंकि वह एक अभिनेत्री है और वह बेटी को अपने सेट पर ले गई जहां मुख्य अभिनेता ने उसके साथ छेड़छाड़ की, बेटी अपनी मां के साथ असुरक्षित है… मुझे लगता है कि इस साजिश के लिए अनिल डोंडे को बेस्ट स्क्रीनप्ले का फिल्मफेयर पुरस्कार दिया जाना चाहिए।”

आगे पोस्ट में और भी बहुत कुछ लिखा है आप यहां पढ़ सकते हैं।

बता दें की म्यूजिक वीडियो “तेरी आखों में” दिव्या के साथ पर्ल नज़र आये थे।

अभिनेता Pearl V Puri “नागिन 3” और “बेपनाह प्यार” जैसे टीवी शो के लिए जाने जाते हैं। Pearl को इंडस्ट्री से भारी समर्थन मिला है, जिन्होंने अभिनेता का बचाव करने के लिए सोशल मीडिया का पोस्ट किया है। एकता कपूर, अनीता हसनंदानी, क्रिस्टल डिसूजा, आमिर अली और अली गोनी जैसे टेलीविजन इंडस्ट्री के प्रमुख चेहरों ने पर्ल वी पुरी के लिए पोस्ट साझा किए हैं।

SHARE

Pragati Raj