पूजा सिंह: दिव्या कोठारी मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण और चटपटी किरदार है

1 min


भारतीय टीवी शो भावनाओं, यादगार क्षणों और दिलचस्प किरदारों से भरे हुए हैं। चाहे वह मुख्य किरदार हो या एक समर्थन किरदार हो, कुछ किरदार ऐसे होते है जो एक अभिनेता के के करीब हो जाते हैं। हाल ही में, लोकप्रिय अभिनेत्री, पूजा सिंह जो दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में दिव्या कोठारी का किरदार निभा रही है कहती है कि दिव्या का चरित्र उनके करियर की सबसे पसंदीदा भूमिका है।

मेरी पिछली भूमिकाओं में बहुत रोने वाले दृश्य शामिल हैं; यहाँ मैं दूसरों को रुला देती हूँ – पूजा

इसके बारे में और साझा करते हुए, पूजा कहती है, “दिव्या एक दिलचस्प किरदार है। वह एक गिरगिट की तरह है, स्थिति के निर्भर वह एक ऐसा पक्ष चुनती है जिससे उसे फायदा होगा और वह अपने पति को भी अपने साथ ले जाती है। दिव्या एक भावुक, चटपटी इंसान है, उसे अप-टू-डेट रहना पसंद है और नवीनतम मेकअप, गहने, जयपुरी साड़ी पहने का शौक है। मुझे किरदार का लुक, स्टाइल, उनके बोलने का तरीका पसंद है। मुझे दिव्या का किरदार निभाते समय अलग-अलग और मनोरंजक चीजें करने का मौका भी मिलता है। जबकि मेरी पिछली भूमिकाओं में बहुत रोने वाले दृश्य शामिल हैं; यहाँ मैं दूसरों को रुला देती हूँ (हंसते हुए)।”

पूजा ने अपने किरदार दिव्या और शो के लिए दिखाए गए दर्शकों के प्यार से बहुत खुश है और उम्मीद करती है के यह शो और 100 एपिसोड तक पहुंचे।

पूजा सिंह को ऐ मेरे हमसफ़र पर सोमवार से शनिवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे Dangal टीवी पर देखें।Pooja Singh


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये