ये है मोहब्बतें में दिव्यांका और अनीता की हिम्मत

1 min


साड़ी में छलांग लगाने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी को अब ‘ये है मोहब्बतें’ में एक दृश्य के लिए पानी में छलांग मारनी है। दिव्यांका का कहना है कि वह इस टीवी शो की शुक्रगुजार हैं कि उन्हें साड़ी बांधने में महारत हासिल हो चुकी है।

स्टार प्लस के इस शो के एक आगामी एपिसोड में दिव्यांका शगुन (अनीता हंसनंदानी अभिनीत) को डूबने से बचाएंगीं। इसके पहले पिछले हफ्ते इषिता की भूमिका निभाने वाली दिव्यांका ने उंचाई से छलांग लगायी थी। एक्शन की शौकीन दिव्यांका इन दृश्यों को करने का लुत्फ लेती हैं।

‘‘मैंने साड़ी पहन कर कुछ एक्शन दृश्य किये हैं और अब इन दोनों को मैनेज करना सीख गई हूं। साड़ी पहन कर छलांग लगाना या फिर पानी में कूदना दोनों मेरे लिये बेहतरीन अनुभव रहा है। मैं इस भूमिका और इशिता की स्टाइल की शुक्रगुजार हूं कि मुझे साडि़यों को पहनने में महारत हासिल हो गई है और रोज साडि़यां पहनने से मुझे कोई दिक्कत नहीं होती,’’ दिव्यांका ने एक वक्तव्य में कहा।

Divaynaka-trai

दबंग जैसी बाॅलीवुड फिल्म के सिनेमेटोग्राफर महेश लिमये ने इस सीक्वेंस को निर्देशित किया है जिसे असली लोकेशन पर फिल्माया गया है। पानी के नीचे का पूरा सीक्वेंस प्रोफेशनल्स स्कूबा डाइवर्स की मदद से वसई मुंबई में फिल्माया गया है।

भारतीय छोटे पर्दे के स्तर को देखते हुये लिमये शो की दोनों प्रमुख कलाकारों के जज्बे से बहुत प्रभावित हैं। ‘‘शूटिंग का अनुभव शानदार रहा। मुझे कभी नहीं लगता था कि टेलिविजन में भी किसी एक्शन सीक्वेंस और हाई एण्ड ड्रामा के लिये इतनी मेहनत और क्वालिटी के लिये इतना पैसा खर्च किया जाता होगा। दिव्यांका और अनीता के साथ शूटिंग करने का अनुभव बेहतरीन रहा और नाॅन-स्विमर्स होने के बावजूद मैं उनकी स्पोर्ट्समैनशिप देखकर हैरान हूं,’’ लिमये ने कहा।

Divyanka

दिव्यांका खुश हैं कि उन्होंने छोटे पर्दे पर परंपरागत बहुओं की छवि को बदल दिया है। वह कहती हैं कि ये है मोहब्बतें के पीछे उनका यही मकसद था।

‘‘शो का मुख्य मकसद यही दिखाना था कि एक महिला अपने परिवार को बचाने के लिये कुछ भी कर सकती है। अगर इन एक्शन सीक्वेंस की बात करें तो मैं वाकई इनका पूरा लुत्फ ले रही हूं,’’ उन्होंने कहा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये