दिव्यांका शो में खुद की भूमिका से डरीं

1 min


0

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘ये है मोहब्बतें’ की दिव्यांका त्रिपाठी ने भूतों वाले ट्रैक की शूटिंग का भले ही आनंद उठाया हो लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि इसमें उन्हें बहुत सी चोटों का सामना करना पड़ा है। उन्होंने अपना अनुभव बताया, ‘‘हम भूतों वाले ट्रैक की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें मुझे गुस्से में भरकर भारी चीजों को इधर से उधर फेंकना और हटाना था। मैं परफॉर्म करते हुये ये भूल गयी कि मैं एक इंसान हूं (और भूत नहीं हूं) और इतने गुस्से से भर गयी कि इस सीक्वेंस के दौरान मुझे बहुत सी चोटें आ गयी। पिछले कुछ दिनों में मुझे बहुत सी चोटें और खिंचाव की समस्या का सामना करना पड़ा है।’’
दिव्यांका ने बताया कि दो महीनों से भूत की भूमिका निभाने के बाद वह असल जिंदगी में डरने लगी हैं। हाल ही में जब वह भूत वाले अवतार में शूट कर रही थी तो उन्होंने अचानक खुद को आइने में देखा और कुछ मिनटों के लिये जड़ हो गयीं। इसके बाद से ही उन्हें डरावने सपने आ रहे हैं और उन्होंने आगामी एपिसोडों में खुद को न देखने का फैसला किया है।

दिव्यांका उर्फ इशिता भल्ला अब अपने असली किरदार में लौटना चाहती हैं जिसने शुरुआत से ही टेलीविजन पर उन्हें जबरदस्त मशहूरियत दिलायी है।
भूतों वाला ट्रैक एकता कपूर की सलाह पर चल रहा है और जब तक असली गुनहगार को सामने नहीं लाया जायेगा तब तक टीम पटकथा को इम्प्रोवाइज कर रही है। इसलिये मुख्य अभिनेत्री दिव्यांका के पास तब तक कोई विकल्प नहीं है जब तक शो में असली गुनहगार सामने नहीं आ जाता।


Mayapuri