परम्परागत कपड़ों से दूर दिव्यांका त्रिपाठी का ऑस्ट्रेलिया में ग्लैमरस अवतार

1 min


स्टार प्लस के हिट शो ‘ये है मोहब्बतें’ की मुख्य अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी ने आखिरकार अपने परम्परागत कपड़ों को तिलांजलि दे दी है। लोकप्रिय चेहरों करण पटेल और अनीता हंसनंदानी समेत शो के कलाकारों के साथ ऑस्ट्रेलिया में एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस की शूटिंग में जुटी दिव्यांका बेहद हॉट दिखायी दे रही हैं।

दिव्यांका का यह बदलाव भरा अवतार इतना तेजी से सामने आया कि जब उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की तो लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाये। खूबसूरत और आकर्षक दिव्यांका के लुक में यह बदलावा तब हुआ है जब उनके प्रशंसकों की उन्हें एक खास लुक में देखने की आदत पड़ गयी थी।

ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के बारे में बताते हुये दिव्यांका ने कहा, ‘‘मैं एडीलेड की खूबसूरत और शांत वादियों में शूटिंग को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मुझे विदेश घूमने और अलग अलग संस्कृतियों को देखने का शौक है और ऑस्ट्रेलिया में एडीलेड इसके लिये सबसे अच्छा माना जाता है।’’

बालों की नयी धज के साथ दिव्यांका काली पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सीक्वेंस के अनुसार रमन (करण पटेल) और इषिता (दिव्यांका) एडीलेड में फिर से साथ आयेंगे। शगुन (अनीता हंसनंदानी), रूही (आदिती भाटिया) और पिहू (रूहानिका धवन) उनके साथ हांगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये