टीवी की इस फेमस एक्ट्रेस की फैन है सोनाक्षी सिन्हा की मां

1 min


स्टार प्लस का सबसे बड़ा डांसिंग रियालिटी शो नच बलिये 8वें सीजन में नये जजों और नये प्रतिभागियों के साथ वापस आ गया है। नया सीजन दर्शकों के रोमांच को एक पायदान ऊपर लेकर जाने वाला है। टेरेंस लेविस और मोहित सूरी के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने जज का अवतार धारण किया है। उत्साह और रोमांच के बीच नच बलिये के पहले एपिसोड की शूटिंग हुयी और सभी 10 जोड़ियों को मंच पर धूम मचाते देखना एक बेहद खुशनुमा एहसास था।

प्रतिभागियों की बात करें तो नवविवाहित जोड़ी दिव्यांका और विवेक ने अपने पहले ही परफॉर्मेंस से धूम मचा दी है। सोनाक्षी ने कहा था कि वह जोड़ियों के बीच की केमिस्ट्री और कठिन मेहनत से परफॉर्मेंस को जज करेंगी। वह दिवेक के डांस को देखकर बेहद खुश हुयीं और कहा, ‘‘उनका परफॉर्मेंस वाकई रोमांस वाला डांस का सटीक नमूना था।‘‘ उन्होंने यह भी बताया कि उनकी मां दिव्यांका की बहुत बड़ी प्रशंसिका हैं। ‘‘मेरी माँ दिव्यांका की बड़ी प्रशंसिका हैं और ये है मोहब्बतें में उन्हें इषी माँ का उनका किरदार बेहद पसंद आता है। जब भी समय मिले वह उनके एपिसोड देखती हैं।’’ सोनाक्षी ने ये भी बताया कि उनकी माँ (पूनम सिन्हा) यह जानकर बहुत खुश हुयीं कि दिव्यांका भी नच का हिस्सा हैं और वह उन्हें उनके बलिये के साथ थिरकता देखने को उत्सुक हैं।

Vivek Dahiya, Divyanka Tripathi
Vivek Dahiya, Divyanka Tripathi

दिव्यांका यह सुनकर बहुत खुश हुयीं क्योंकि यह उनके लिये सबसे बड़ी तारीफ होने के साथ नच बलिये की अच्छी शुरुआत भी है। पूनम मैम की शुक्रगुजार होते हुये दिव्यांका ने कहा, ‘‘मैं उम्मीद करती हूं वह किसी एपिसोड में आएं ताकि उनका आशीर्वाद लेने और उनके साथ मंच साझा करने का मौका मिले।’’

देखिए दिव्यांका और विवेक को नच बलिये 8 में शनिवार और रविवार 2 अप्रैल से स्टार प्लस पर

SHARE

Mayapuri