Sony TV के सबसे पुराने शो को होस्ट कर रही हैं Divyanka Tripathi,तेज तर्रार अंदाज में आई नजर

1 min


Divyanka Tripathi

सास-बहू सीरियल से सीधे तेज तर्रार किरदार में खुद को ढालने वाली अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आने वाला है. स्टार प्लस के सीरियल “ये है मोहब्बतें” से पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यंका (Divyanka Tripathi) , सोनी टीवी का सबसे चर्चित और पूराना शो क्राइम पेट्रोल को होस्ट कर रहीं है.

शो क्राइम पेट्रोल का एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें हम दिवंयका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को महिलाओं को लेकर बात करते देख सकते है.

दिव्यंका (Divyanka Tripathi)कहती हैं कि “प्रॉस्टिट्यूशन को दूनिया का सबसे पुराना दर्जा दिया जाता है. कमाल की बात ये है कि कुछ लोगों का मानना है कि अगर अपनी बहू बेटियों की सेफ्टी चाहते है तो इस प्रोफेशन को बंद कर दो. तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है कि शायद इस प्रोफेशन की वजह से घरेलू औरतें ज्यादा सेफ है. उनका सोचना है कि इसी प्रोफेशन की वजह से जिस्मानी जरूरत उस हद तक नहीं पहुंच जाती कि घर की बहू बेटी की इज्जत खतरे में पड़ जाए.”

उन्होंने आगे कहा कि “औरतों के ऊपर बहुत जिम्मेदारी होती हैं. उन्हें न सिर्फ घर संभालना पड़ते है बल्कि कई बार चलाना भी पड़ता है. दिनभर ऑफिस में काम करने और थक जाने के बाद उनसे उम्मीद जताई जाती है कि वह घर के काम काज, बच्चों का ख्याल और सास ससुर की सेवा भी करे, घर को स्वर्ग भी बना कर रखे.”

उन्होंने यह भी कहा कि “अब इसमें पति या सास हाथ बटाएं तो उनकी तारीफ की जाती है. लेकिन औरत का तो फर्ज माना जाता है. जितनी जरूरी मानसिकता बदलना है उतना ही जरूरी है सावधानी बरतना. जब भी घर से बाहर का पर जाएं हमेशा घरवालों को सूचना जरूर दें. सतर्क रहिए महिलाओं की इज्जत कीजिए. एक औरत पे वार अब हर औरत पे भार.”

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये