दिव्यांका त्रिपाठी घायल

1 min


ये है मोहब्बतें की स्टार दिव्यांका त्रिपाठी शो से सेट पर एक दुर्घटना का शिकार हो गईं। वह एक एक्शन प्रोमो के लिए शूट कर रही थीं और उन्हें कई टुकड़ों में टूट जाने वाली खिड़की के सामने कूदना था। उन्होंने बेहतरीन शाॅट लिया लेकिन इसके दौरान उन्हें चोट लग गई।
साहसी दिव्यांका अपने सारे स्टंट खुद करना पसंद करती हैं। वह बहुत रोमांचपसंद हैं और कभी बाॅडी डबल की मांग नहीं करतीं। ऐसे ही पानी के नीचे के एक सीक्वेंस में उन्होंने सारे स्टंट खुद किये।

जहां भी एक्शन शाॅट लिया जाता है वहां सुरक्षा के ऐसे इंतजाम किये जाते हैं कि किसी को चोट न लगे। दिव्यांका के मामले में बदकिस्मती से उन्हें बचाने के लिए बना सेफ्टी ग्लास टूट गया।

‘‘सीन के अनुसार दिव्यांका को खिड़की के सामने कूदना था और इत्तेफाक से ग्लास कई टुकड़ों में टूट गया। क्रू के बहुत कम लोगों को पता चला कि सेफ्टी ग्लास टूट गया और दिव्यांका घायल हो गईं,’’ दिव्यांका से जुड़े एक सूत्र ने कहा।

‘‘सीन में बहुत इंटेसिटी थी और तेजी की वजह से ग्लास टूटा और मेरे ऊपर गिर पड़ा। मेरी साड़ी फट गई और खून बहने लगा। मुझे तुरंत मेडिकल ट्रीटमेण्ट दिया गया और ग्लास के टुकड़े निकाले गये। मैं पहले से बेहतर हूं और ठीक हो रही हूं,’’ दिव्यांका ने कहा।
देखिए ये है मोहब्बतें सोमवार से रविवार शाम 7.30 बजे और रात 10 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये