घोड़े पर बैठकर डर को हराया !

1 min


हमारी अपनी इशिमां ऊर्फ दिव्यांका त्रिपाठी को घुड़सवारी करना बेहद पसंद है और कई लोगों को इसके बारे में पता नहीं है। हाल ही में ‘ये हैं मोहब्बतें‘ के लिये बुडापेस्ट में शूटिंग के दौरान उन्होंने एक काले घोड़े पर सवारी करते हुये अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की।

‘ये हैं मोहब्बतें‘ की कहानी कुछ साल आगे बढ़ रही है। दर्शकों को इसमें काफी ट्विस्ट और सरप्राइज देखने को मिलेगा। दिव्यांका ने एक ऐसा ही सरप्राइज अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है और वह है घुड़सवारी करते हुये उनकी तस्वीर। दिव्यांका भारत में अधिकतर महिलाओं की प्रेरणा रही हैं और नई चीजें सीखने में वह संकोच नहीं करती हैं। इससे पहले भी वह ‘नच बलिये‘ से डांसिंग को लेकर अपने डर का सामना कर चुकी हैं। इस शो में वह विजेता बनी थीं। इसी तरह उन्हें घुड़सवारी करना भी अच्छा लगता है, लेकिन उन्हें घोड़े पर बैठने से डर लगता था। जब वह अपने पति विवेक दहिया के साथ बुडापेस्ट पहुंची, तो उन्होंने आखिरकार घुड़सवारी करने की हिम्मत जुटा ही ली।

दिव्यांका ने कहा, ‘‘बचपन में घोड़े पर बैठने से मुझे हमेशा ही डर लगता है। मुझे लगता था कि मैं गिर जाऊंगी। विवेक को घुड़सवारी पसंद है और सिर्फ उनके लिये मैं घोड़े पर बैठी। उन्होंने मुझे संभाला और मेरे डर को भगाने में मेरी मदद की। उन्होंने कहा कि मैं अपनी ब्लैक ब्यूटी की सवारी कर रही एक प्रिंसेज (राजकुमारी) की तरह लग रही थी।‘‘

तो देखा दोस्तों, प्यार आपसे क्या-क्या करवा सकता है। दिव्यांका और विवेक ने यह साबित कर दिखाया है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये