दिव्यांका त्रिपाठी को बुडापेस्ट में भीड़ ने घेरा

1 min


दिव्यांका त्रिपाठी भारतीय टेलीविजन की एक बेहद सफल अभिनेत्री हैं। वह फिलहाल बुडापेस्ट में अपने शो के कलाकारों के साथ शूटिंग कर रही हैं। ‘ये हैं मोहब्बतें‘ में ईशि मां के रूप में वह देश को कुछ दे रही हैं। हाल ही में बुडापेस्ट की सड़कों पर प्रशंसकों ने अपनी चहेती अभिनेत्री को घेर लिया।

दिव्यांका को देखते ही भीड़ जुट गई

अपने सह-कलाकार करण पटेल और अनीता हसनंदानी व अन्य के साथ विभिन्न स्थानों पर शूटिंग के दौरान दिव्यांका कुछ खूबसूरत गाउंस में नजर आईं। इस दौरान ब्रेक के समय सभी कलाकार सड़कों पर घूमते और कुछ पर्यटन स्थनों का आनंद लेते दिखाई दिये। इसलिये, जब उन्होंने सेगवे पर शहर घूमने का फैसला किया, तो दिव्यांका भी फौरन तैयार हो गईं और अपने किरदार के लुक में ही सफर करने निकल पड़ीं। उनके प्रशंसकों ने जैसे ही उन्हें वहां पर देखा, उनके पास आ गये और देखते ही देखते उनके प्रशंसकों तथा भारतीय पर्यटकों की भीड़ जुट गई। ये सभी दिव्यांका के साथ सेल्फीज खिंचवाना और उनका ऑटोग्राफ लेना चाहते थे।

प्रेम पूर्वक प्रशंसको के साथ खिंचवाई सेल्फीज

गौरतलब है कि ज्यादातर मामलों में ऐसी स्थितियों में कलाकार घबरा जाते हैं और भीड़ से छुटकारा पाने के लिये अपने सह-कलाकारों तथा सिक्युरिटी की मदद लेते हैं। लेकिन दिव्यांका ने एक खास मिसाल पेश की। उन्होंन फौरन अपना फोन निकाला और सभी लोगों के साथ सेल्फीज खिंचवाईं। जब भीड़ सेल्फी के फ्रेम में आने के लिये धक्का-मुक्की कर रही थी, तो उन्होंने नन्हें प्रशंसकों को अपने सेगवे पर आने की इजाजत दी और उन्हें अपने साथ सफर पर ले गईं। इससे उनके प्रशंसक बेहद खुश हुये। उन्होंने प्रशंसकों से बात की और उनके सवालों का भी जवाब दिया।

बुडापेस्ट में अपनी पसंदीदा ईशि मां के साथ एक छोटी लेकिन इस यादगार मुलाकात के बारे में सोशल मीडिया पर बताने के लिये प्रशंसकों के पास ढेरों कहानियां हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये