Divyanka Tripathi ने ट्रोल करने वाले यूजर को दिया करारा जवाब

1 min


Divyanka Tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी की गिनती टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में होती है। वह बनू माई तेरी दुल्हन, ये है मोहब्बतें आदि जैसे शो का हिस्सा रही हैं, लेकिन इशिता के उनके किरदार ने सभी का दिल जीत लिया। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

हाल ही में एक शख्स ने उनसे पूछा कि क्राइम पेट्रोल की होस्टिंग के दौरान वह अपने सूट के साथ दुपट्टा क्यों नहीं पहनती हैं। इसने दिव्यांका का ध्यान खींचा जिन्होंने करारा जवाब दिया और कहा कि इसके पीछे का कारण यह है कि वह चाहती हैं कि उनके जैसे लोग दुपट्टे के बिना भी महिलाओं का सम्मान करना सीखें। इसके अलावा, उसने कहा कि यह उसका शरीर है और वो जो पहनना चाहती है, पहन सकती है।

एक यूजर ने पूछा- “क्राइम पेट्रोल शो के दौरान आप दुपट्टा क्यों नहीं पहनती हैं।” इसका जवाब देते हुए दिव्यंका ने लिखा-“ताकि आप जैसे बिना दुपट्टे की लड़कियों को भी इज़्ज़त से देखने की आदत डालें। कृपया खुद की और अपने आस पास के लड़कों की नीयत सुधारें, न कि औरत जात के पहनावे का बेड़ा उठाएं। मेरा शरीर,मेरी आबरू,मेरी मर्ज़ी, आपकी शराफत आप की मर्ज़ी।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिव्यंका इन दिनों केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर शो से जुड़ी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

SHARE

Pragati Raj