‘स्टार परिवार अवार्ड 2017’ में दिखा सभी परिवारों का ‘बेशुमार प्यार’

1 min


भारतीय टेलीविजन की सबसे बड़ी रात ‘स्टार परिवार अवार्ड्स’ एक बार फिर वापिस आ गया गई बेशुमार प्यार लेकर और इस बार यह “बेशुमार प्यार” स्टार प्लस के सभी कहानियों के दिल में स्थित रोमांस को मनाता आया है। यह ग्लिट्ज़, ग्लैमर और मनोरंजन से सजी एक शाम थी जिसमे टेलीविज़न का हर सितारा अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आया. इस साल स्टार परिवार अवार्ड का मंज़र कुछ इस तरह का था जो अपने पहले कभी नहीं देखा होगा और न ही भारतीय टेलीविजन पर पहले कभी ऐसा हुआ. इस साल स्टार परिवार का एंथम सॉन्ग ‘खूबसूरत स्टार परिवार’ मल्टीटेलेंटेड जुबिन नौटियाल और नीति मोहन ने अपनी मधुर आवाज़ में गाया. इस एंथम सॉन्ग  में स्टार परिवार के सभी जोड़ियों ने अपने डांस और रोमांस का जादू बिखेरते हुए इस शाम को और खूबसूरत बना दिया।

स्टार परिवार के रेड कारपेट पर इस बार सब पर भारी पड़ा स्टार परिवार का यूथ क्योंकि स्टार यंग जनरेशन ने सबसे स्टाइलिश लुक लिया जो बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रहा था और यही नहीं स्टार परिवार से डेब्यू करने वाले अनिका, नंदनी, नायरा, कार्तिक, ओमकारा ने अपने स्टाइल को सबसे हट के कैरी किया और साथ ही इशिता, रमन, गोपी और अन्य पॉपुलर एक्टर भी कमाल के लग रहे थे।

हर बार की तरह इस बार भी इस अवार्ड को होस्ट किया टीवी के कूल डेड रमन ने और इस मेजबानी में राघव ने उनका साथ दिया रमन और राघव के कॉमेडी पंच लाइन्स ने दर्शकों का मनोरंजन किया। एक्टर्स के शानदार परफॉरमेंस ने दर्शकों को अचंभित कर दिया। चैनल का ब्रांड संदेश “नयी सोच” वास्तव में आकर्षक प्रदर्शनों के माध्यम से चित्रित किया गया जिसमें प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा थियेटर, हवाई कलाबाजी और प्रपोजर शामिल थे।

इस अवार्ड को शुरू किया कार्तिक और नायरा के ओपनिंग एक्ट हेलिओस्फियर से जिससे एक्रोबेट डांसर के साथ परफॉर्म किया गया. शिवाय और अनिका ने झूमर के साथ एक ड्रीम सिकुएंस डांस परफॉर्म किया जिसमे प्यार का जादू चित्रित कर रहे थे। गौरी और ओमकारा ने अंडर वाटर एक्ट परफॉर्म किया जो कि बिल्कुल अकल्पनीय था।

चन्द्र नंदिनी के अभिनेताओं और आरम्भ के कलाकारों के बीच एक युगल हुआ जिसमे दोनों ने काफी एंटीक परफॉर्मेंस दी। और वही शगुन, भारती, गोपी और सीता एक सशर्त नाटक का प्रदर्शन किया, जो कि सच्ची सुंदरता का अर्थ दिखाती है। टेरेंस, संजीदा, सान्या और दीपिका के बीच ऊर्जावान नृत्य मैराथन ने इस शाम को और उत्साहित कर दिया। इस शाम का आखिरी एक्ट किया था टीवी की क्वीन इशिता और नैना ने जहाँ दोनों ने एक साथ दो विपरीत तत्वों- फायर एंड आइस को एक हाई ओकटाइन परफॉरमेंस दिया। कुल मिलाकर यह शाम पूरे शानदार परिवारों के एकजुटता का प्रतीक बन गयी। इस स्टार परिवार के रेड कारपेट पर दिखा सितारों का जमावड़ा जिसमे अनीता हसनंदानी, भारती और हर्ष, दृष्टि धामी और अर्जुन  बिजलानी, एकता कपूर और जितेन्द्र कपूर, कीथ सिकुएरा, संजीदा शेख, शरद केलकर, सोनी राजदान टेरेंस लेविस, देवोलीना भट्टाचार्य, सुरभि चंदना, करन पटेल, कृतिका नायर, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी, नीलू वाघेला अविनेश रेखी, रजनीश दुग्गल और दिव्यांका और विवेक अपने परिवार के साथ इस स्टार परिवार में शामिल हुए।

Drashti Dhami & Arjun Bijlani
Ekta Kapoor & Jitendra Kapoor
Ekta Kapoor & Jitendra Kapoor
Karan Patel & Arjun Bijlani
Karan Patel competing in tug of war gag at STAR Parivaar
Kartika Nair performing at STAR Parivaar Awards
Keith Sequira
Mohsin Khan & Shivangi Joshi performing at STAR Parivaar Awards
Neelu Waghela & AVinesh Rekhi
Rajneesh Duggal performing at STAR Parivaar Awards
Shivangi Joshi & Mohsin Khan performing at STAR Parivaar Awards
Shweta Basu Prasad performing at STAR Parivaar Awards
Soni Razdaan
Terrance Lewis
Anita Hassanandani
Bharti & Harsh
Devoleena Bhattacharjee receiving an Award at STAR Parivaar Awards
Divyanka Tripathi & Surbhi Chandna’s entry at STAR Parivaar Awards
Divyanka Tripathi & Vivek Dhaiya at STAR Parivaar Awards with parents
Sanjeeda Sheikh
Sharad Kelkar
Divyanka Tripathi & Vivek Dhaiya

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये