‘दीया और बाती हम’ के सूरज राठी उर्फ़ अनस राशिद भी चढ़ेंगे इस साल घोड़ी

1 min


पिछले साल और ये नया साल कई कुवारों को शादी के रंग में रंग चुका है। जिनमें से कुछ ने तो चोरी छुपे ये शादी रचाई तो कुछ ने अपने और फैंस की खूब पब्लिसिटी लूटी। जिनमे अब अनस राशिद यानि ‘दीया और बाती हम’ सीरियल के सूरज राठी भी शामिल हो गए हैं जो इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अनस इस बात से बहुत खुश हैं। इसके साथ हम आपको बता दें की अनस की दुल्हनियां का नाम हीना है और वो अनस से 14 साल छोटी हैं। दोनों की सगाई जल्द होने वाली है। हीना चंडीगढ़ के किसी कंपनी में एचआर प्रोफेशनल हैं और हीना को अनस की मम्मी ने पसंद किया है व वो अभी 24 साल की ही हैं।

इस बारे में जब अनस से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मेरे परिवार ने 10 दिन पहले हीना के बारे में बताया था। मैं उनसे एक हफ्ते पहले मिला हूं ‘ अनस का कहना है कि जब मैं टीनएजर था, तब मैं लव मैरिज में विश्वास रखता था लेकिन अनुभव के साथ मुझे लगा कि अरैंज मैरिज ही मेरे और मेरे परिवार के लिए ठीक रहेगा। अनस अपनी पत्नी पर किसी भी चीज का कोई दबाव नहीं बनाना चाहते और हीना शादी के बाद जो करना चाहती हैं, उन्हें उसकी पूरी आजादी होगी अनस अपनी पत्नी पर किसी भी चीज का कोई दबाव नहीं बनाना चाहते और हीना शादी बाद जो करना चाहती हैं, उन्हें उसकी पूरी आजादी होगी. अनस ने बताया कि हीना शादी के बाद नौकरी छोड़ खाना बनाना सीखना चाहती हैं।

इसके साथ अनस ने यह भी बताया कि हीना का पूरा परिवार ‘दीया और बाती हम’ का फैन है और उन्हें मेरे जैसा ही दामाद चाहिए था। हीना और अपने ऐज गैप के बारे में अनस ने कहा कि हीना को मेरी उम्र से कोई समस्या नहीं है। उनकी बहन का कहना है कि मैं 26 साल का लगता हूँ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये