जब दीपिका को आई नीलू की याद

1 min


स्टार प्लस के शो दिया और बाती हम में मिशन महाबली जोरों पर है और शो के कास्ट और क्रू दो अलग अलग यूनिट में लगातार शूटिंग कर रहे हैं। इस अलगाव ने दो दोस्तों दीपिका सिंह (संध्या) और नीलू वाघेला (भाभो) को अलग कर दिया है। दोनों अलग अलग यूनिट्स में शूटिंग कर रहे हैं और उनको मिले एक महीने से अधिक समय हो गया है।

लेकिन इस दूरी ने उनके जज्बे को कम नहीं किया है क्योंकि दीपिका और नीलू ने एक दूसरे के संपर्क में रहने का एक दूसरा तरीका निकाल लिया है। जब भी वक्त मिले, उन दोनों को एक दूसरे से स्काइप या वीडियो कॉलिंग के जरिये बात करते देखा जा सकता है।

हाल ही में जब पूरी कास्ट एक महीने की छुट्टी के बाद एक साथ इकट्ठा हुई तो यह दीपिका और नीलू के लिये अच्छा मौका था और दोनों को एक दूसरे से खूब सारी बातें करते हुये देखा गया। सेट पर मौजूद सूत्रों का कहना है कि उनकी वजह से पूरी यूनिट पैकअप के बाद एक दूसरे से घुलमिल रही थी।

‘‘नीलूजी के साथ मैंने सेट पर बहुत सारा वक्त बिताया है और इतने लंबे समय के बाद मैं उनसे मिलकर वाकई काफी खुश थी। अगल अलग शूटिंग करने के बावजूद मैंने उनसे संपर्क में रहना सुनिश्चित किया। मैं उनके साथ अपने खास रिश्ते को परिभाषित तो नहीं कर सकती लेकिन उनके आसपास होने से बहुत खास महसूस करती हूं।’’

संध्या मिशन महाबली के लिये दूर है और अब देखना यह है कि वह अपने रास्ते में आने वाली चुनौतियों से कैसे निपटती है।

देखिये दीपिका सिंह को अंडरकवर एजेंट के रूप में दिया और बाती हम में सोमवार से शनिवार रात 9 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये