OTT प्लेटफार्म पर ये पाँच हॉलीवुड फिल्में कभी परिवार के साथ न देखें

1 min


OTT

मायापुरी एडिटर पिक में इस हफ्ते आपने पढ़ा होगा कि किस तरह OTT प्लेटफार्म पर सेंसर बोर्ड की पकड़ न होने की वजह से बेलगाम कंटेंट दिखाया जा रहा है। आज जहाँ आप अपने बच्चे के हाथ में मोबाइल देने के लिए मजबूर हैं क्योंकि उसका स्कूल, उसकी क्लास सब ऑनलाइन हो चुकी है, ऐसे में ये ध्यान रखना बहुत ज़रूरी है कि आपका बेटा अपने मोबाइल में कोई ऐसा कंटेंट तो नहीं देख रहा है जिसके लिए वो अभी तैयार नहीं है? क्या उसके मोबाइल में OTT प्लेटफॉर्म्स हैं? अगर हाँ तो वो उनमें क्या देखना पसंद कर रहा है? – सिद्धार्थ अरोड़ा ‘सहर’

इसके साथ ही आपके लिए भी ये जानना ज़रूरी है कि आप किन-किन फिल्मों को अपने परिवार, अपने छोटे बच्चों के साथ न देखें। इन पाँच फिल्मों का ख़ास ध्यान रखें –

अमेरिकन ब्यूटी – नेटफ्लिक्स पर

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी की है जो अपनी फैमिली की नज़र में लूज़र हो चुका है। उसे शक है कि उसकी पत्नी का किसी अन्य शख्स के साथ अफेयर चल रहा है। इसी बीच वो अपनी बेटी की एक सहेली से मिलता है और वो उसे इतनी पसंद आ जाती है कि सोते जागते वो उसी के बारे में सोचता रहता है। इस फिल्म में कुछ अंतरंग दृश्य तो हैं ही जो आप अपने परिवार के साथ न देख सकेंगे, इसके साथ ही इसकी कहानी भी ऐसी है जो बच्चों के दिमाग पर कुछ अलग असर डाल सकती है।

द ड्रीमर्स अमेज़न प्राइम व अन्य OTT पर

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे भाई-बहन के जोड़े की है जो आपस में प्यार में पड़ जाते हैं। इस फिल्म में बहुत से अंतरंग सीन्स हैं और कहानी भी ऐसी है जो आसानी से न समझ आ सकती है और न ही पचाई जा सकती है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार ईवा ग्रीन और लुइस गरेल हैं।

अनफैथफुल – यूट्यूब व अन्य OTT पर

इस फिल्म की कहानी एक ऐसी शादीशुदा औरत की है जो अपने पति और एक बेटे के होते हुए एक अनजान आदमी के साथ अफेयर कर बैठती है और इसका पता एक रोज़ उसके पति को भी चल जाता है। इस फिल्म में भी बहुत से सीन ऐसे हैं जो आप अपने परिवार के साथ देखने से बचना चाहेंगे। इस फिल्म में रेचर्ड्स गेअर और डायना लेन मुख्य भूमिका में हैं।

एंटीक्राइस्ट – अमेज़न प्राइम वीडियो

इस फिल्म में अतरंग दृश्य तो हैं ही साथ-साथ ऐसा हॉरर है कि बच्चों के साथ-साथ आपकी भी रूह कांप जाए। इसमें एक औरत है जिसका बच्चा उस वक़्त खिड़की से गिरकर मर गया था जिस वक़्त वो अपने पति के पर्सनल पलों में थी। इस बात का उस औरत पर इतना गहरा सदमा लगता है कि वो अवसाद में चली जाती है। अतरंग सीन्स के साथ-साथ इस फिल्म में पर्सनल बॉडी पार्ट्स को काटते हुए भी दिखाया है।

बेसिक इन्स्टिंगक्ट – नेटफलिक्स

अब तक इतिहास की सबसे हॉट फिल्म्स में से एक कहलाई जाने वाली बेसिक इन्स्टिंगक्ट में बहुत से सेक्स सीन्स हैं। इसकी कहानी एक ऐसी राइटर की है जिसपर शक है कि उसने अपने बॉयफ्रेंड को बर्फ के सूए से गोदकर मार डाला है। इस केस की इंवेस्टिगेशन करता ऑफिसर भी उस लड़की के प्यार में उलझ सच और झूठ में फ़र्क करना भूल जाता है। फिल्म के मुख्य कलाकार माइकल डगलस और शेरोन स्टोन हैं।

तो दोस्तों, इसके अलावा भी बहुत सी ऐसी फिल्म्स हैं जो आप कभी भी अपने परिवार के साथ देखना नहीं चाहेंगे। क्या आप ऐसी ही कुछ बॉलीवुड फिल्मों के नाम जानते हैं? अगर हाँ तो हमें कमेंट्स में लिख भेजिए।

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये