दो साल के अंधेरे के बाद अब थिएटरों में उजाले का उत्सव- अली पीटर जॉन

1 min


(नयी फिल्में अब लगेगी एक के बाद एक)

महामारी के दौरान सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में जो कुछ हुआ वह बहुत लंबे समय में कभी नहीं हुआ था। कुछ बेहतरीन और बड़े थिएटर खाली और सुनसान गोदामों की तरह लग रहे थे, हजारों लोगों की नौकरी चली गई और लाखों लोगों ने फिल्म मनोरंजन खोजने की एकमात्र उम्मीद खो दी। सिनेमाघरों में फिल्में देखना लगभग पुराना होता जा रहा था और ओटीटी प्लेटफॉर्म, टीवी और यहां तक कि मोबाइल को फिल्मों को खोजने के एकमात्र तरीके के रूप में स्वीकार किया गया था, देखने के लिए पुरानी और नई।

लोग जिस तरह से फिल्मों को देखने की उम्मीद खो रहे थे, जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, श्री उद्धव ठाकरे ने कोविद प्रतिबंधों के साथ महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को खोलने के अपनी सरकार के फैसले की घोषणा की। और अब कुछ तरह की नई फिल्मों की बाढ़ आ गई है जो अगले कुछ महीनों में और आने वाले वर्ष में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। चलो एक नजर मारें….

‘सूर्यवंशी, ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘हीरोपंती 2’ यह बॉलीवुड फिल्में हैं जिन्होंने नई रिलीज की तारीखों की घोषणा की है महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल को हरी झंडी मिलने के बाद, कई बॉलीवुड फिल्मों ने नई रिलीज की तारीखों की घोषणा की!

‘सूर्यवंशी’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ उन कई फिल्मों में शामिल हैं, जिन्होंने नई रिलीज की तारीखों की घोषणा की थी।

रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और करण जौहर ने घोषणा की कि सूर्यवंशी इस साल दिवाली सप्ताहांत पर काम करेंगी और फिल्म अब 5 नवंबर को रिलीज हो गई है! अब ‘बंटी और बबली 2’ रिलीज़ होने वाली हैं! सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी अभिनीत यशराज फिल्म्स 19 नवंबर को रिलीज होगी!

आमिर खान ने पुष्टि की कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ अब क्रिसमस 2021 की रिलीज को ट्रैक नहीं कर रहे हैं। इसके बजाय, फिल्म वैलेटाइन्स डे 2022 पर रिलीज होगी।

रणवीर सिंह क्रिसमस की जगह अपने स्पोर्ट्स ड्रामा ‘83’ के साथ संभालेंगे। दिसंबर क्रिकेट बुखार से भरा होगा क्योंकि शाहिद कपूर ने पुष्टि की कि उनकी क्रिकेट फिल्म जर्सी 31 दिसंबर, 2021 को रिलीज होगी।

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की पहली फिल्म ‘तड़प’ 3 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

आइए आशा करते हैं कि यह सफलता के एक नए और उज्ज्वल मौसम की शुरुआत है जो और अधिक सफलता की ओर ले जा सकती है जो कि कोरोना वायरस के हमले के कारण बॉलीवुड को हुए सभी नुकसानों की भरपाई कर सकती है।

SHARE

Mayapuri