इतनी बड़ी..बेहद खूबसूरत और बोल्ड हो चुकी है हेरा फेरी मूवी के देवी प्रसाद की पोती ‘रिंकू’

1 min


फिल्म हेरा फेरी मूवी में परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की कॉमिक टाइमिंग के दीवाने हो गए थे लोग

साल 2000 में आई फिल्म हेरा फेरी को अब 20 साल पूरे हो गए हैं। समय कहां गुज़र गया पता ही नहीं चला। लेकिन जब हमने इस फिल्म में देवी प्रसाद की पोती रिंकू की अब की तस्वीरें देखी तो यकीन हुआ कि वाकई कितना वक्त गुज़र गया है।

इस फिल्म में देवी प्रसाद की पोती का किरदार ऐन ऐलेक्सिया ऐनरा ने निभाया था। तब वो महज़ 9 से 10 साल की रही होंगी। लेकिन अब उनकी फोटो देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे। क्योंकि हेरा फेरी मूवी की ये रिंकू अब बड़ी हो चुकी हैं और बेहद ब्यूटीफुल और बोल्ड भी। चलिए दिखाते हैं इनकी कुछ तस्वीरें

Hera Pheri

Source – Navbharat Times

Source – Funniest Indian

फिल्म में निभाया था कुलभूषण खरबंदा की पोती का किरदार

फिल्म हेरा फेरी का एक एक किरदार सभी को बखूबी याद है। यूं तो फिल्म की लीड कास्ट में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल थे। लेकिन इसके अलावा फिल्म का हर छोटा बड़ा किरदार अपनी अलग पहचान बना चुका है। इस फिल्म देवी प्रसाद की भूमिका में नज़र आए थे कुलभूषण खरबंदा जिनकी पोती का रोल ऐन ऐलेक्सिया ऐनरा ने ही निभाया था। जिन्हे गुलशन ग्रोवर किडनैप कर लेते हैं और उसी को लेकर शुरू होती है हेरा फेरी।

फिलहाल एक्टिंग छोड़ चुकी हैं ऐनरा

ऐन इस समय 30 साल की हो चुकी हैं और चेन्नई में रहती हैं। उन्होने हेरा फेरी के बाद किसी भी फिल्म में काम नहीं किया और वो हेरा फेरी मूवी के अलावा तमिल फिल्म ‘अवई शानमुगी’ में कमल हासन की बेटी के किरदार में नज़र आई थीं। उनके पिता नहीं चाहते थे कि ऐन फिल्मों में काम करें लिहाज़ा उन्होने एक्टिंग के करियर को छोड़ दिया।

Hera Pheri Movie

Source – Navbharat Times

खास बात ये है कि एक बार हेरा फेरी की शूटिंग के दौरान वो घूमते फिरते कैमरे के सामने चली गई थीं जिस पर उन्हे परेश रावत से डांट भी खानी पड़ी थी।

 

ऐन अब बिजनेस वूमेन बन चुकी हैं जो वेस्ट प्रॉडक्ट्स से काम की चींजे बनाने वाले एक स्टार्टअप को चला रही हैं।

Source – Navbharat Times

ऐन हिंदी नहीं जानती हैं लिहाज़ा एक्टिंग में अब वो दोबारा आना नहीं चाहती।

और पढ़ेंः जानिए किन फिल्मों में रहे हीरो पर भारी विलेन….


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये