दिल्ली के अस्पताल में डॉक्टरों को तीन महीने से नहीं मिला वेतन , एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने उठाए सवाल

1 min


ऋचा चड्ढा डॉक्टरों

डॉक्टरों को नहीं दिया गया तीन महीने से वेतन, ऋचा चड्ढा ने कहा – महामारी के दौरान डॉक्टरों को वेतन क्यों नहीं दिया जा रहा है?

इस समय कोरोनावायरस महामारी पूरे देश में तेजी से फैल रही है। लोगों को बचाने और उनकी सुरक्षा के लिए डॉक्टर और पुलिसकर्मी दिन- रात काम कर रहे हैं। इन सबके बीच हाल ही में ऐसी खबरें आईं कि दिल्ली के कस्तूरबा अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टरों को तीन महीने से वेतन नहीं मिल रहा है। डाक्टरों की इस परेशानी को लेकर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी सवाल उठाया है।

डॉक्टरों को तीन महीने से नहीं मिला वेतन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अक्सर अपनी राय देती रहती हैं। ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर दिल्ली के डॉक्टरों को वेतन नहीं मिलने पर चिंता जताई है। उन्होंने ट्विटर पर कस्तूरबा अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन की ओर से लिखे गए एक पत्र को भी साझा किया है।

सबसे बड़ी महामारी के दौरान डॉक्टरों को वेतन क्यों नहीं दिया जा रहा है?

ऋचा चड्ढा ने पत्र साझा करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘हमारे जीवन काल की सबसे बड़ी महामारी के दौरान डॉक्टरों को वेतन क्यों नहीं दिया जा रहा है?’ वहीं पत्र में डॉक्टरों ने दावा किया है कि उन्हें तीन महीने से वेतन नहीं मिल रहा है। सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर यूज़र्स जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

बता दे कि कस्तूरबा अस्पताल के अतिरिक्त चिकित्सा अधीक्षक के भेजे गए पत्र में जो ऋचा चड्डा ने शेयर किया है उसमें लिखा है, ‘यह सूचित करना है कि रेजिडेंट डॉक्टरों को तीन महीने से वेतन नहीं दिया गया है। नो वर्क, नो पे। अगर 16 जून तक भुगतान नहीं किया जाएगा, तो हमें मजबूरन सामूहिक इस्तीफा देना होगा। मार्च के बाद से वेतन का भुगतान न होने के कारण, कई कर्मचारियों के लिए घर का किराया , यात्रा का खर्च और यहाँ तक कि आवश्यक चीजों की खरीद तक उनके लिए कठिन होती जा रही है।’

और पढ़ेंः जानें कैसे शुरु हुआ सलमान का शर्टलेस ट्रेंड, इस वजह से मजबूरी बन गई फैशन स्टाइल

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये