क्या Vikas Gupta को बिग बॉस में होने वाले नॉमिनेशन के बारे में पहले से पता है?

1 min


Vikas Gupta and Arshi Khan
टास्क जीत कर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और उनकी टीम नामिनेशन से सेव हो चुकी हैं. इसके बाद विकास गुप्ता ने कुछ ऐसा कहा कि अर्शी को लगा कि विकास गुप्ता को गेम के बारे में पहले से पता है.

बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और अर्शी खान के टीम में हुए एविक्शन टास्क में विकास की टीम सेव हो गई. इस टीम में जैस्मिन भसीम, रूबीना दिलाइक, केशमीरा शाह के साथ विकास गुप्ता सेव हो चुके है.

टास्क को लेकर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने प्रेडिक्ट किया कि अभिनव शुक्ला को रूबीना के फैंस वोट करेंगे तो इस हफ्ते अर्शी के घर से जाने के चान्सेस ज्यादा नजर आ रहे हैं.

इसको लेकर अर्शी खान, विकास गुप्ता पर भड़क जाती है और कहती है कि तुम्हें कैसे पता है. अर्शी अपना माइक उतार देती है. फिर घरवालों के समझाने के बाद वह शांत हो जाती है. अर्शाी, विकास के कहती है उसे सब पहले से कैसे पता है. क्या तुम्हें पहले से सब बता दिया गया है.

इन सबसे पहले आपको बता दें कि विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को बिग बॉस द्वारा दिए गए सीक्रेट टास्क में विकास को 4 में से 3 टास्क को पुरा करना था. लेकिन उन्होंने केवल 2 टास्क पुरे किए जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें एक जोकर कार्ड दिए.

अब बात करते है नॉमिनेशन की, तो अर्शी की टीम हो गई है नोमिनेट. अर्शी के अलावा एजाज खान, अभिनव शुक्ला और राहुल महाजन इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हो चुके है.

इस टास्क में मनु पंजाबी को लगा कि वह गेम खेल रहे है. लेकिन एपिसोड खत्म होने से पहले बिग बॉस से बता दिया कि बॉस कौन है.

बिग बॉस ने विकास के टीम को किसी ऐसे कंटेस्टेंट को नोमिनेट करने को कहा जिनका टास्क में प्रदर्शन बाकियों के मुकाबले अच्छा नहीं रहा.

सबने यह डिसाइड किया कि केशमीरा का प्रदर्शन सबमें सबसे कम रहा. और इसी के साथ केशमीरा भी घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हो चुकी हैं.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये