जानिए रिफ्रेश रहने के लिए क्या करते हैं अक्षय कुमार

1 min


फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारें जहां साल में एक या दो फिल्‍में ही करने में विश्‍वास रखते हैं। वहीं खिलाड़ी अक्षय कुमार साल में तीन या चार फिल्में करने में विश्वास करते हैं। ऐसा करने के पीछे उनकी वजह कुछ और ही है। उनके अनुसार आम लोग भी अगर साल भर खुद को काम में व्‍यस्‍त रखते हैं तो वो भी तनाव को खुद से दूर रख सकते हैं।

अक्षय कहते हैं कि स्‍टारडम के साथ में जुड़ी हर एक चीज का वह पूरा-पूरा आनंद उठाते हैं। उनके मुताबिक ऐसा करने से पूरी तरह से लगातार रिफ्रेश रहते हैं।

अपनी आगमी फिल्‍म ‘सिंह इज ब्लिंग’ रिलीज होने वाली है, फिल्‍म को लेकर आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे फिल्‍मों से जुड़े तनाव के बारे में पूछा गया।

जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि ज्‍यादा से ज्‍यादा फिल्‍में करने से उनको जरा भी तनाव नहीं होता। उनका कहना है कि उन्‍हें इस तरह के तनाव के बारे में कुछ भी नहीं मालूम और वह इस तरह की बात करने वाले अभिनेताओं की तरह बिल्‍कुल भी नहीं हैं।

इसको लेकर उन्‍हें हर तरह की सुविधाएं मुहैया कराई जाती हैं। इस बारे में उन्‍होंने ऐसा बहाना बनाने वाले एक्‍टर्स को झूठा कहा। उनका कहना है कि जो भी कलाकार फिल्म करने के बाद थकने या तनाव महसूस करने की बात करते हैं, वे झूठे होते हैं।

बताते चलें कि इस साल अक्षय कुमार फिल्‍म ‘बेबी’, ‘गब्बर इज बैक’ और ‘ब्रदर्स’ में नज़र आ चुके हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये