‘डॉन 3’ में शाहरुख खान के साथ नहीं होंगी प्रियंका चोपड़ा

1 min


बॉलीवुड के किंग खान के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन 3’ के लिए अब उनके फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। जी हां, खबर है कि शाहरुख की फिल्म ‘डॉन 3’ अब फाइनल हो चुकी है। फ्रैंचाइजी की इस तीसरी फिल्म के लिए शाहरुख खान और फरहान अख्तर ने एक बार फिर हाथ मिलाया है। फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग 2019 में शुरु होगी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दुबई और अबु धाबी में होगी।

पहले से ज्यादा बड़े लेवल पर बनेंगी फिल्म

‘डॉन 3’ को पहली दो फिल्मों से भी ज्यादा बड़े लेवल पर बनाया जाएगा। फिल्म के लिए एक्ट्रेस की बात करें तो फिल्म में इस बार प्रियंका चोपड़ा नजर नहीं आएंगी। बल्कि इस बार शाहरुख के अपोजिट किसी नए चेहरे को देखा जा सकता है। शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा स्टारर ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुईं। लिहाजा, अब फरहान अख्तर जल्द ही फिल्म का तीसरा पार्ट भी लेकर आनेवाले हैं।

फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग पूरी हो चुकी है और फिल्म की कास्ट के बारे में सोचा जा रहा है। जल्द ही कास्ट के लिए ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दिया जाएगा। कुछ दिनों पहले ये भी खबरें आईं थीं कि फिल्म में प्रियंका की जगह कैटरीना को लिया जा रहा है। लेकिन अबतक फिल्म के लिए किसी एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं किया गया है। अब देखना ये है कि फिल्म के पहले दोनों में पार्ट में तो शाहरुख और प्रियंका की जोड़ी हिट साबित हुई लेकिन क्या ‘डॉन 3’ में शाहरुख के साथ कोई नया चेहरा फिल्म को हिट साबित करने में कामयाब हो पाएगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh