तो क्या वाकई DDLJ फिल्म देखकर भारत आए हैं डोनाल्ड ट्रंप, भरे स्टेडियम में की फिल्म की तारीफ(Donald Trump on DDLJ)

1 min


Donald Trump on DDLJ

Donald Trump on DDLJ : जानिए डोनाल्ड ट्रंप ने DDLJ  फिल्म को लेकर क्या कहा

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय दौरे पर भारत आ चुके हैं। सबसे पहले वो अहमदाबाद पहुंचे। जहां उन्होने सबसे ज्यादा क्षमता वाले क्रिकेट स्टेडियम से सिर्फ वहां मौजूद लोगों को ही नहीं बल्कि पूरे विश्व को संबोधित किया है। उनके भाषण की खास बात ये रही कि उन्होने मंच से भारतीय सिनेमा की तारीफ की और खासतौर से काजोल और शाहरूख स्टारर ‘DDLJ’ यानि ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’(Donald Trump on DDLJ) फिल्म का जिक्र किया। लेकिन अब सवाल यही उठने लगा है कि क्या वाकई ट्रंप भारत आने से पहले DDLJ देखकर आए थे।



DDLJ को लेकर क्या कहा डोनाल्ड ट्रंप ने(Donald Trump on DDLJ)

डोनाल्ड ट्रंप मंच से भारतीय सिनेमा के प्रभाव की बात कर रहे थे। इसे जारी रखते हुए उन्होने कहा’ ‘भारत हर साल 2000 से अधिक फिल्में बनाता है, जो बॉलीवुड है.. पूरी दुनिया में इसका स्वागत किया जाता है। लोग भांगड़ा, रोमांस, म्यूज़िक, ड्रामा और क्लासिक इंडियन फिल्म जैसे DDLJ को देखकर खूब इन्जॉय करते हैं। जिसे सुनकर मंच पर मौजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ स्टेडियम में मौजूद हर शख्स ताली बजाने लगा। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। लोग इसे खूब मजे लेकर देख रहे हैं।

मज़ेदार कमेंट कर रहे हैं लोग

ट्रंप ने मंच से DDLJ का नाम लिया(Donald Trump on DDLJ) तो इस वीडियो को वायरल होते देर न लगी लेकिन अब इस वीडियो पर कई मज़ेदार कमेंट भी आ रहे हैं। कमेंट बॉक्स में कोई दूसरी बेहतरीन फिल्मों के नाम सजेस्ट कर रहा है। तो किसी ने कहा कि जैसे कोई भगवान ने सर्टिफिकेट दे दिया है ऐसे खुश हो रहे हैं सभी। कुल मिलाकर मिले जुले कमेंट सोशल मीडिया पर पढ़ने को मिल रहे हैं।



1995 में रिलीज़ हुई थी DDLJ

आपको बता दें बॉलीवुड की सफलतम फिल्मों में शामिल ‘दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’ 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज़ हुई थी। और मुंबई के मराठा मंदिर हॉल में इस फिल्म को लगातार 22 सालों तक दिखाया गया। ये इस फिल्म के नाम एक रिकॉर्ड भी है। वहीं इस फिल्म को 10 फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिले थे। फिल्म को यश चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था और ये फिल्म उनके बेटे आदित्य चोपड़ा की पहली निर्देशित मूवी थी। जिसने उस वक्त कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। फिल्म में शाहरूख खान और काजोल लीड रोल में थे। और इसके बाद ये जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ी बन गई। शाहरूख और काजोल की जोड़ी को आज भी स्पेशल माना जाता है। वहीं अब ट्रंप ने इस DDLJ का नाम लिया(Donald Trump on DDLJ) तो एक बार फिर से लोगों को इस जोड़ी की याद आ गई।

और पढ़ेंः तस्वीरों में देखिए बॉलीवुड स्टार्स और इनके Pets की प्यार भरी बॉन्डिंग


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये