शूटिंग के दौरान टला हादसा, बाल-बाल बची ऐक्ट्रेस

1 min


‘एक दीवाना था’ अपने कई सस्पेंस सींस से लगातार दर्शकों को रोमांचित बनाए हुए है। यह अद्भुत कहानी दो प्रमुख किरदारों के बीच का एक जटिल प्रेम त्रिकोण है, नामिक पॉल द्वारा अभिनीत शिव, डॉनल बिष्ट द्वारा अभिनीत शरण्या और विक्रम सिंह चौहान द्वारा अभिनीत व्योम। एक अनोखी कहानी, एक ऐसी आत्मा के बारे में जो मौत की दुनिया से वापस आ गई है।

हाल ही के ट्रैक्स में शरण्या जो याददाश्त खो जाने से पीड़ित है, वह अपने बीते कल की बातों को खोजने की कोशिश कर रही है और व्योम (विक्रम सिंह चौहान द्वारा अभिनीत) जो उससे प्यार करता है, वह भी यादो के टुकड़ों को जोड़ने के लिए लगातार उसके साथ बना हुआ है। वर्तमान के एकसीन में, अंदरूनी गड़बड़ी की वजह से शरण्या कार में फंस जाती है, हालांकि, इस शूट के दौरान तकनीकी गड़बड़ी के कारण दरवाजा लॉक हो जाता है जिस वजह से वह सच में कार में फंस गई।

संपर्क किए जाने पर, डॉनल ने कहा, “हाल ही में, हम एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे जिसमें मैं कार में फंस जाती हूं। हालांकि, तकनीकी खामी की वजह से कार के दरवाजे हकीकत में अटक गए और कार में धुंआ भरना शुरू हो गया। सौभाग्य से, पूरे क्रू ने मुझे तुरंत ही कार में से बचा लिया क्योंकि मैं क्लॉस्ट्रोफोबिक। यह काफी हतोत्साहित करने वाला अनुभव था और मुझे खुशी है कि मुझे समय से बचा लिया गया!”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये