डोनियर समूह ने बॉलीवुड के हार्टथ्रोब ऋतिक रोशन को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

1 min


डोनियर इंडस्ट्रीज लिमिटेड, भारत का एक प्रमुख कपड़ा खिलाड़ी है, जो कपड़े उद्योग में ट्रेलब्लेज़र होने के लिए जाना जाता है। सिंपल फंक्शनल ड्रेसिंग में चैंपियनशिप से लेकर वैचारिक स्टाइल स्टेटमेंट तक, डोनियर ने पुरुषों की फैशन की दुनिया में तूफान ला दिया है। डोनियर, एक ब्रांड के रूप में गुणवत्ता और नवाचार के लिए खड़ा है और स्टाइलिश भारतीय पुरुषों के विभिन्न स्वादों को पूरा करने के लिए लगातार खुद को सुदृढ़ किया है। दूसरे शब्दों में, डोनियर के सौंदर्यशास्त्र को न तो एक स्वाद से परिभाषित किया गया है और न ही एक सख्त शैली द्वारा सीमित किया गया है। डोनियर ने स्थानीय और वैश्विक फैशन रुझानों की बदलती मांगों के साथ मुख्य रूप से कंपनी के अभिनव दृष्टिकोण के माध्यम से लगातार उत्पादों को बनाए रखने, अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी का उपयोग करने और अत्यधिक कुशल कर्मचारियों की तैनाती के साथ सफलतापूर्वक रखा है; जिससे विश्व स्तरीय कपड़े बन रहे हैं। इस ब्रांड के दो प्रतिष्ठित परिधान ब्रांड, D’Cot और Donear NXG से शानदार संग्रह भी हैं।

डोनियर की विस्तृत रेंज के सुगम कपड़े उनके रंग, बनावट और आराम के साथ समकालीन डिजाइन के लिए जाने जाते हैं। बाजार में अपने नेतृत्व को सुदृढ़ करने और ब्रांड को अगले स्तर पर ले जाने के लिए, डोनियर समूह ने बॉलीवुड के हार्टथ्रोब ऋतिक रोशन को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में संबद्ध किया है। ऋतिक रोशन की छवि ब्रांड विशेषताओं के साथ बिल्कुल सही तालमेल में है और कंपनी का मानना ​​है कि यह एसोसिएशन ब्रांड को एक नया चेहरा देगी और एक व्यापक पहुंच को देशव्यापी बनाएगी। ब्रांड के बारे में आगे बात करते हुए, डोनियर इंडस्ट्रीज लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक, श्री अजय अग्रवाल ने कहा, “हम डोनियर में, भारत में संगठित मेन्सवियर बाजार में अग्रणी, हमारी रणनीतियों और विस्तार योजनाओं में लगातार नवाचार और उद्योग के रुझान को शामिल कर रहे हैं। हमारी ताकत हर कपड़े की जरूरत के लिए एक विकल्प प्रदान करने में निहित है – कपड़ा, पैटर्न, बनावट या रंगों के संदर्भ में।

फैब्रिक के इन मिश्रणों को स्ट्रेप प्रॉपर्टी के साथ और बिना उपलब्ध कराए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इन उत्पादों को वांछित पैटर्न, रंग और डिजाइन के साथ भी उपलब्ध कराया जा सकता है। डोनियर समर्पण और रचनात्मकता के बारे में है, यही वजह है कि ऋतिक रोशन हमारे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए सही विकल्प हैं। एक सुपरस्टार, एक बिंदास पिता और एक डाउन-टू-अर्थ इंसान – ऋतिक रोशन को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वर्षों से, वह एक स्टार के रूप में और एक व्यक्ति के रूप में सरासर कड़ी मेहनत और पूर्ण प्रतिबद्धता के आधार पर विकसित हुए हैं – डोनियर ग्रुप ने शुरू से ही मूल्यों को ग्रहण किया है। हमें विश्वास है कि यह एसोसिएशन भारत में भौगोलिक प्रसार के मामले में ब्रांड को अगले स्तर पर ले जाएगा।

ब्रांड डोनियर के समर्थन पर, ऋतिक रोशन ने कहा, “मैं डोनियर इंडस्ट्रीज के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं क्योंकि मैंने हमेशा ब्रांड को बढ़िया गुणवत्ता और मेनवियर के कपड़े की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ जोड़ा है। एक बच्चे के रूप में और बाद में एक युवा के रूप में, मैंने एक ब्रांड के रूप में डोनियर की प्रशंसा की है, जो विभिन्न पीढ़ियों से पुरुषों के बीच एक मजबूत याद है। वस्त्रों पर एक पूर्ण ध्यान डोनियर प्रबंधन की प्रतिबद्धता के बारे में बोलता है। मजबूत ब्रांड छवि और कंपनी को जिस गुणवत्ता के लिए जाना जाता है, उसे देखते हुए, मुझे यकीन है कि डोनियर भारत में मेंसवियर के लिए सबसे पसंदीदा फैशन ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को और बढ़ाएगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri