दूरदर्शन देश का अपना चैनल

1 min


नए कार्यक्रम के मुताबिक दूरदर्शन नेशनल शाम 7 बजे ‘हेप्पी होम्स’ का प्रसारण करेगा जो हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ एक ऐसी कॉलोनी की कहानी है जिसमें कई अलग – अलग प्रांतो के लोग रहते हैं। शाम 7:30 बजे ‘ख्वाबों के दरम्यां ’ नामक कार्यक्रम का प्रसारण होगा जो बदलते सामाजिक परिवेश में महिलाओं के संघर्ष पर आधारित है।
doordarshan
रात 8 बजे ‘खामोश सा’
अफसाना सीरियल का प्रसारण होगा जो बूढ़े मां बाप संभालने वाली एक बेटी के संघर्ष की कहानी है। इस सीरियल में टॉम अल्टर और रूपा गांगुली जैसे कलाकारों का अहम किरदार हैं। रात 9 बजे ‘जिंदगी एक भंवर’ नाम का सीरियल प्रसारित होगा जो राजनीति में पहचान तलाशती महिलाओं की कहानी है। रात 9:30 बजे ‘दर्द का रिश्ता’ नाम के नए शो का प्रसारण होगा जो बदलते पारिवारिक संबंधो और उसके उलझनों की कहानी। इस सीरियल के जरिए जानी मानी कलाकार सुषमा सेठ तकरीबन तीस साल बाद दूरदर्शन सीरियल में वापसी कर रही हैं। रात 10 बजे तमाम विरोधाभासों के बीच अपने परिवार को एकजुट रखने की मशक्कत में लगे एक दंपति की कहानी पर आधारित सीरियल ‘जब जब बहार आई’ का प्रसारण होगा। दूरदर्शन नेशनल सप्ताह के अंत में प्राइम टाइम में दो कार्यक्रम ‘जख्मों का बंधन’ और ‘प्रकृतो’ ला रहा है।

दिसंबर के अंत में एक नया टॉक शो ‘स्त्री शक्ति’ शुरू हो रहा है जिसमें जाने माने टी.वी कलाकार भी शामिल होंगे। ये टॉक शो उन महिलाओं की जिंदगी पर आधारित है जिन्होंने मुश्किल परिस्थितियों में मुकाम हासिल किया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये