फिल्म “दोस्ती जिंदाबाद” के प्रोमोशनल इवेंट पे पहुंचे कलाकार 

1 min


दोस्ती जिंदाबाद

फिल्मों के प्रोमोशनल इवेंट इन दिनों बॉलीवुड में खूब देखने को मिल रहे हैं इसी कड़ी में आज फिल्म “दोस्ती जिंदाबाद” का एक प्रोमोशनल इवेंट रखा गया यह फिल्म इसी हफ्ते 22 नवम्बर को रिलीज होने वाली है। मुंबई में हुए इस प्रोमोशनल इवेंट में यारियां फेम एक्टर देव शर्मा, राहुल चौधरी, निर्माता आशीष महेश्वरी, को प्रोड्यूसर एलिस कुलकर्णी और डिस्ट्रीब्यूटर शकील हाशमी नजर आए। फिल्म की पूरी टीम इसकी रिलीज़ को लेकर बेहद उत्साहित है। इस अवसर पर एक्टर राहुल चौधरी का बर्थडे भी केक काटकर सेलिब्रेट किया गया।

आपको बता दें कि “अग्निसाक्षी और “गुलाम ए मुस्तफा” जैसी कई हिट फिल्में डायरेक्ट करने वाले बॉलीवुड फिल्ममेकर पार्थो घोष ने फिल्म “दोस्ती जिंदाबाद” डायरेक्ट की है। इसकी यूथ बेस्‍ड कहानी आशीष मेहश्‍वरी ने लिखी है और फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की गई है।

हिंदी फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ बॉक्‍स ऑफिस पर 22 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्‍म का निर्माण श्रेया सिने वीजन ने किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर आशीष महेश्‍वरी, शैलेश महेश्वरी और श्रुति महेश्वरी हैं। फिल्म की कहानी आशीष महेश्‍वरी ने लिखी है और लेखक सोहेल अख्तर है। फिल्‍म में देव शर्मा, साक्षी मैगो, अब्‍बास खान, सबीहा अत्तरवाला, राहुल चौधरी, अपूर्वा नैन, शक्ति कपूर, मोहन जोशी, किरण कुमार, राजीव निगम, एहसान खान, पप्पू पॉलिस्टर और श्रद्धा शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं।

दोस्ती जिंदाबाद
Dev Sharma
दोस्ती जिंदाबाद
Ashish maheshwari
दोस्ती जिंदाबाद
Alice Kulkarni
दोस्ती जिंदाबाद
Rahuul Choudhary, Dev Sharma
दोस्ती जिंदाबाद
Rahuul Choudhary, Alice Kulkarni,Shakeel Hashmi,Ashish maheshwari, Dev Sharma

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये