डबल सेलिब्रेशन अभिनेता अली फज़ल के लिए, उत्साहित है मिर्ज़ापुर २ और हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नाईल अक्टूबर में एक ही दिन हो रही रिलीज़!

1 min


Jyothi Venkatesh

पिछले हफ्ते डेथ ऑफ द नाइल की बड़े पैमाने पर घोषणा के बाद, बहुप्रतीक्षित मिर्जापुर दूसरा सीज़न का रिलीज़ डेट सामने आया । शो के अंतिम एडिटिंग के साथ, यह कहा जा रहा है कि इस महीने के अंत तक शो को ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो प्लेटफॉर्म को डिलीवर किया जाएगा। यह वास्तव में अभिनेता अली फज़ल के प्रशंसकों के लिए एक दोहरा उत्सव है, जिन्होंने इन प्रोजेक्ट्स के लिए लंबे समय तक इंतजार किया है और इससे बेहतर और क्या हो सकता था की अली के दोनों प्रोजेक्ट्स 23 अक्टूबर को रिलीज़ होगी दो अलग रूप में उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन देखने को मिलेगा।

अली कहते हैं, “मुझे खुशी है कि दुनिया को एक ही साल में इन दोनों अलग-अलग सिनेमाई अनुभवों को देखने को मिलेगा। और इस सत्य को देखते हुए कि डेथ ऑन द नाइल सिनेमाघरों में दुनिया भर में रिलीज होने वाली पहली फिल्मों में से एक होगी, मुझे लगता है कि यह दर्शकों के लिए एक नया अनुभव होगा। यदि कहीं कोई पैनल बैठकर मेरा काम देख रहा हो, तो वे उस श्रेणी का काम देखेंगे जिसका मैं लक्ष्य कर रहा हूं। दोनों रिलीज के अपने ऑडियंस हैं और दोनों की अलग-अलग विशेषताए हैं। मेरे सामने प्रस्तुत अवसरों ने मेरी सीमा को बढ़ावा दिया है। और एक अभिनेता के लिए, यह अमृत है। अभी, मैं सिर्फ यह उम्मीद कर रहा हूं कि डेथ ऑन द नाइल को भारत में एक थिएटर रिलीज मिले। ”

मिर्जापुर का पहला सीज़न एक सुंदर दिलचस्प रचना पर समाप्त हुआ और दूसरा एक अनदेखी भौकाल की तरह का वादा करता है, जो गुड्डू भैया यानि अली को केंद्रीय करता है। दर्शकों बस इस मज़ेदार सवारी के लिए तैयार है। बस जो है सामने लाओ!

SHARE