TV NEWS!! ‘यम हैं हम‘ में दोहरी परेशानी

1 min


‘यम हैं हम‘ सब टीवी पर प्रसारित अपनी तरह का पहला दैवीय कॉमेडी शो है, जिसमें धरती पर यमराज-हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार मृत्यु के देवता और उनके भरोसेमंद सहयोगी चित्रगुप्त के रोमांच का वर्णन किया गया है। हास्यप्रद टीवी सिरीज में यमराज के विभिन्न प्रयासों के प्रदर्शन के अलावा मनुष्यों को उनकी रोजमर्रा की जिंदगी के विषय में विभिन्न सलाह दी जाती है और उन्हें जीने का सही ढंग सिखाया जाता है।Atul Parchure in his goon attire in Yam Hain Hum

हाल के ट्रैक में भइयाजी की प्रेम कहानी में एक और बाधा आ गई है, परम्परा का पूर्व में एक प्रेमी था पिल्लू पटियालेवाला, जो एक गुंडे की तरह था और उससे पागलपन की हद तक प्यार करता था। लेकिन परम्परा और उसके पिता पिल्लू से छुटकारा पाने के लिए शहर छोड़कर दूसरे शहर रहने चले जाते हैं।

यह एक संयोग ही था कि पिल्लू बिल्कुल चित्रगुप्त की तरह दिखता था। जब चित्रगुप्त भइया जी के अंकल बनकर परम्परा और उसके पिता से मिलते हैं, तो परम्परा के पिता को गुस्सा आ जाता है और वे चित्रगुप्त एवं भइयाजी को घर से बाहर निकाल देते हैं। परम्परा के परिवार को लगता है कि भइयाजी का अंकल वही गुंडा है। चित्रगुप्त जैसे दो लोगों के आने के बाद ढेर सारी हास्यास्पद त्रुटियां और गलतफहमियां पैदा होती हैं। भइयाजी चित्रगुप्त से नाराज हैं, क्योंकि परम्परा के पिता उन्हीं के कारण उससे खफा हैं और दूसरी ओर, बलदेव और सभी इस बात से हैरत में हैं कि चित्रगुप्त अपने साथ चाकू लेकर आखिर गुंडे की तरह अभिनय क्यों कर रहे हैं।

चित्रगुप्त की भूमिका निभाने वाले अतुल परचुरे ने कहा, ‘‘यह पूरा ट्रैक संदेह और गलतफहमियों को लेकर है। मैंने इसमें दोहरी भूमिका निभाई है और इससे ढेर सारा हास्य पैदा होता है। मुझे भरोसा है कि दर्शकों को आगमी ट्रैक में हंसी की जोरदार खुराक मिलेगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये