नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगा दहेज उत्पीड़न का आरोप

1 min


बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर दहेड उत्पीड़न के आरोप लगाए गए है। ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनके छोटे भाई की पत्नी आफरीन ने लगाए हैं. नवाज के छोटे भाई की पत्नी का आरोप है कि निकाह के बाद से ही उनके पति मिनाजुद्दीन, उनके जेठ नवाज और ससुरालवाले लगातार उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं। उनकी इस हरकत से परेशान आफरीन ने पुलिस में पूरे परिवार पर मारपीट और दहेज उत्पीड़न के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

आफरीन का आरोप है की उसका पति मिनाजुद्दीन सिद्दीकी, जेठ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ,फैजुद्दीन सिद्दीकी, माजुद्दीन सिद्दीकी और ननद सायमा शादी के बाद से ही उनसे दहेज़ की मांग करते रहते थे. इतना ही नहीं पति मिनाजुद्दीन सिद्दीकी उसके साथ जोर जबरदस्ती करके अप्राकृतिक संबंध भी बनाता था. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती है।

बता दें कि नवाज पिछले एक हफ्ते से अपने मुजफ्फरनगर वाले घर में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शुक्रवार को नवाजुद्दीन ने आफरीन के गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने के लिए उनके पेट पर लात मारी. इतना ही नहीं, पीड़िता ने पति पर नशे की गोलियां और इंजेक्शन लगाने का भी आरोप लगाया है।

मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक (देहात) राकेश जौली के मुताबिक, बुढ़ाना पुलिस को तहरीर पर जांच सौंप दी गई है. आरोपों के आधार पर साक्ष्य जुटाने के निर्देश दिए हैं. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये