दृष्टि धामी ने अचानक छोड़ा कलर्स का शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’

1 min


Drashti-dhami.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

कलर्स चैनल के लोकप्रिय सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्‍तों का’ से एक बड़ी खबर सामने आई हैं. जी हां दरअसल सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्‍तों का’ में नंदनी का अहम किरदार निभा रही मशहूर एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने अचानक शो को छोड़ दिया हैं।

जी हां अभी तक इसकी वजह साफ नहीं हुई हैं. अंदाजा लगाया जा रहा हैं की दृष्टी शो में अपने किरदार से खुश नहीं थी साथ ही दृष्टी के इस किरदार को सोशल मीडिया पर जमकर ताने मिल रहे थे. इन सब से परेशान दृष्टी के शो छोड़ने पर कयास लगाए जा रहे हैं कि सोशल मीडिया पर मिल रही फैंस की इन्‍हीं आलोचनाओं के चलते दृष्टि ने इस सीरियल को अचानक छोड़ने का फैसला लिया।

दरअसल बता दे शो से आलोचना का शिकार हुई दृष्टी का किरदार अलग तरह का हैं, दृष्टि इस शो में नंदनी का किरदार निभाती हैं. इस शो में नंदनी एक ऐसी महिला है, जो अपने पति से परेशान थी और उसकी सहेली मौली (अदिति शर्मा) उसे उसके चुंगल से बचाती है. लेकिन बाद में नंदनी का रिश्‍ता मौली के ही पति कुणाल (शक्ति अरोड़ा) से हो जाता है. दोनों के बीच नजदीकियां आ जाती हैं. ऐसे में अपनी दोस्त को धोखा देती हुई नंदनी से सबको नफरत होती हैं।

शो को छोड़ने की खबर दृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए दी हैं. इन फोटो को शेयर करते हुए दृष्टि ने लिखा, ‘ और इसी के साथ ‘सिलसिला..’ की नंदिनी के सफर का यहां अंत होता है. यह छोटा लेकिन एक मजेदार सफर था.’ आपको बता दें ‘सिलसिला बदलते रिश्‍तों का’ सीरियल इसी साल जून से कलर्स चैनल पर शुरू हुआ था।

ख़ैर दृष्टि धामी इससे पहले शो ‘एक था राजा एक थी रानी’ में नजर आई थी हालाँकि इस शो से भी दृष्टि अचानक दूर हो गई थी, बता दें दृष्टि अपने शो ‘मधुबाला – एक इश्‍क एक जुनून’ से टीवी पर छा गई थीं. दृष्टि ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में सीरियल ‘दिल मिल गए’ से की थी इसके अलावा वह ‘परदेस में है मेरा दिल’ में भी नजर आ चुकी हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये