Cinema Reaction : ड्रीम गर्ल की कहानी…. चचा चार्ली की जुबानी

1 min


आयुष्मान खुराना

इस हफ्ते रिलीज हुई है आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ जो पहले से बहुत ज्यादा चर्चित थी क्योंकि आयुष्मान हर बार की तरह इस बार भी एक नया कांसेप्ट लेकर आए थे जिसमें वह एक कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की ‘पूजा’ की आवाज में अपने कस्टमर से बात करते हैं और सबको पूजा का दीवाना बना देते हैं. देखने में तो यह टॉपिक बहुत ही इंटरेस्टिंग लग रहा था और उसी इंटरेस्ट के साथ हम सिनेमा हॉल पहुंचे टिकट लेने के लिए. टिकट काउंटर पर भीड़ देखकर हमारा भौचक्का निकल गया.

ड्रीम गर्ल ब्लॉग

आधे घंटे के बाद के वेट के बाद टिकट मिली और सिनेमा हॉल में आयुष्मान का क्रेज पूरी तरह से दिख रहा था. आयुष्मान की राधा के रूप में एंट्री देखकर लोगों ने सिटियाँ बजानी चालू कर दी और जैसे-जैसे मूवी आगे बढ़ती गई लोगों की हंसी की आवाजें बढ़ती गई.

इंटरवल तक स्टोरी अच्छी खासी चल रही थी मूवी के गाने आजू-बाजू बैठे लोग भी गुनगुना रहे थे और हंस-हंस के लोगों का बुरा हाल था. सेकंड हाफ जैसे ही शुरू हुआ तो मूवी चली जाती है फोर्थ गियर में. मूवी के लाफ्टर ,पंचेस और और गानें और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग हो जाते हैं और लोग और ज्यादा हंसना चालू कर देते हैं. अनु कपूर और विजय राज की कॉमेडी टाइमिंग और उनके कैरेक्टर सभी लोगों का दिल जीत लेते है.

विकी डोनर के बाद ड्रीम गर्ल में भी आयुष्मान और अनु कपूर की जोड़ी बहुत कमाल की है. सिनेमा हॉल से निकलते वक्त इंसान के चेहरे पर एक मुस्कुराहट थी. जो लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड के साथ मूवी देखने आई थी मूवी के बाद अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ आयुष्मान की दीवानी हो गई थी और हर आदमी मूवी के गाने गुनगुना रहा था .

जिस हिसाब से मूवी सोच कर गए थे कि फुल ऑने एंटरटेनिंग निकलेगी ड्रीमगर्ल पूरी तरह से उम्मीदों पर खरी उतरी और इंटरटेनमेंट में बिल्कुल कोई कमी नहीं थी. तो ड्रीम गर्ल जरूर जाके देखें.

SHARE

Mayapuri