मुंबई में लॉन्च हुआ ड्रीमज़ प्रीमियर लीग (डीपीएल)

1 min


किसी भी अन्य क्रिकेट इवेंट ने ड्रीमज़ प्रीमियर लीग के रूप में इस तरह के उत्साह और रुचि को नहीं बनाया है और क्रिकेटरों और टीमों के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। कठिन और रोमांचकारी, यह उन लोगों की एक सत्य लड़ाई है जहां जो भी पलक झपकाता है वह कीमत चुकाता है। श्री वासिब पेशिमम कहते हैं, डीपीएल के संस्थापक कहते हैं, “हमें डीपीएल लीग के इस खिंचाव में विश्व स्तरीय प्रतिभाओं के योगदान को देखकर गर्व है। हम खिलाड़ियों और प्रशंसकों के लिए अधिक प्रतिस्पर्धी, मनोरंजक और सार्थक क्रिकेट की ओर निरंतर अभियान का नेतृत्व करेंगे। हम आगे बढ़ेंगे।”

अधिक लोगों के लिए इसका आनंद लेने के लिए और सभी स्तरों पर अंडर आर्म क्रिकेट की प्रतिस्पर्धात्मकता बढ़ाने के लिए खेल को अधिक से अधिक अवसर देकर। हम रोमांचक और आकर्षक घटनाओं को वितरित करके, नए और विविध प्रशंसकों को आकर्षित करके और दीर्घकालिक सफल साझेदारी का निर्माण करके आर्म क्रिकेट के तहत बढ़ावा देना चाहते हैं। “

ड्रीमज़ प्रीमियर लीग (डीपीएल), एक अंडर आर्म क्रिकेट टूर्नामेंट उन लोगों के लिए एक जीवन भर का अवसर है, जिनके पास अपने कौशल का प्रदर्शन करने और पूरे भारत में पहचान हासिल करने के लिए अंडर क्रिकेट के लिए झुकाव है। यह आगामी क्रिकेटरों के लिए एक अंतरराष्ट्रीय मानक विरोध का सामना करने का मौका है। अपने कौशल को प्रदर्शित करने और पुनर्गठन हासिल करने के लिए अंडरआर्म क्रिकेट के प्रति झुकाव रखने वालों के लिए एक अवसर।

देश भर में पहली बार डीएसपोर्ट पर सीधा प्रसारण किया गया, डीपीएल के पहले संस्करण में, 20 टीमें भाग लेंगी, जिसमें प्रत्येक टीम में 19 खिलाड़ी शामिल होंगे। 18 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में प्रत्येक सप्ताहांत में कुल 380 खिलाड़ी भाग लेंगे

श्री वासिब पेशिमम डीपीएल के संस्थापक हैं, वे अल समित इंटरनेशनल, एएल समित इंटरनेशनल रिक्रूटमेंट सर्विसेज और प्राइम प्रोजेक्ट्स इन्फ्रास्ट्रक्चर के निदेशक भी हैं। मुस्तकीन शेख हमारा टाइटल स्पांसर है। 20 मालिक पूरे भारत में विविध व्यवसाय से संबंधित हैं जैसे मिस्टर जुनैद शरीफ़ (नाइटन वाल्व्स इंडस्ट्रीज), श्री नावेद शरीफ़ (नाइटन वाल्व्स इंडस्ट्रीज), श्री विक्की कंधारी (बी कंधारी प्रॉपर्टीज़), श्री शुभम लाड (क्रिस्टल सिक्योरिटीज) ),श्री। गुरमीत सिंह (Gt20 कनाडा), श्री वसीम शेख (7 स्टार डिजिटल), श्री प्रणव घुले (श्रेम हुंडई), श्री रोहित मिश्रा (श्रीस्ती टेली एंटरप्राइजेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड), श्री राज मिश्रा (करी कोरिंदर) और श्री। डीबी चंद (इंडो एशियन बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड)।

Wasib Peshimam
Wasib Peshimam
Amit Dani with Smita Gondkar and Wasib Peshimam
Amit Dani with Smita Gondkar and Wasib Peshimam
Amit Dani with Smita Gondkar and Wasib Peshimam
Amit Dani with Smita Gondkar and Wasib Peshimam
Smita Gondkar
Smita Gondkar
Smita Gondkar and Wasib Peshimam
Smita Gondkar and Wasib Peshimam
Amit Dani
Amit Dani
Smita Gondkar and Wasib Peshimam
Smita Gondkar and Wasib Peshimam

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये