DRECORDS ने गणेश चतुर्थी 2021 को मनाते हुए दलेर मेहंदी द्वारा जारी किया चिंतामणि गणेश

1 min


यह वह मौसम है जब हम बजती हुई घंटियों, ढोल की थाप, दिव्य शंख और हवा में गूँजते हुए एक नादस्वरम से परिपूर्ण जीवंत धुनें सुन सकते हैं।

पूरे सितंबर में पूरा वातावरण गणेश चतुर्थी मनाने के लिए गणेश का स्वागत करने के लिए तैयार हो जाता है, एक त्योहार जो भगवान गणेश के जन्म (पुनर्जन्म) का प्रतीक है। महामारी ने धीरे-धीरे सभी आशाओं को धूमिल कर दिया है, लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, प्रत्येक त्योहार अपने साथ पुराने दुखों से निपटने और नई आशाओं का निर्माण करने का अवसर लाता है।

इस उत्सव की भावना पर सवार होकर, इंडी-पॉप गायक दलेर मेहंदी ने गीत “चिंतामणि गणेश” के आध्यात्मिक रिलीज के लिए कमर कस ली है। गीत को पॉप सिंगर ने खुद दलेर मेहंदी के हस्ताक्षर में लिखा और संगीतबद्ध किया है, जो संगीतमय उत्साह, ऊर्जा, उत्सव और खुशी से भरी शैली है, इस आश्वासन के साथ कि चिंतामणि सभी अवसादन, रुकावटों और बाधाओं को दूर कर देगी।

गायक ने हाल ही में “चिंतामणि गणेश” गीत का एक छोटा टीज़र जारी किया। गीत की शुरुआत उनकी और अन्य भक्तों की छवियों के साथ एक थिरकती धुन के साथ होती है जो उत्साह के साथ भगवान गणेश की पूजा करते हैं। यह गाना आज दुनिया भर में सभी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है।

“दोस्तों खुशियां बनाते हैं से हजार गुना बढ़ जाते हैं। और मैंने भोट सारी खुशियां आपके लिए अपने लिए बिखेरी हैं, बनती हैं। और कौन भी श्री गणेश जी के चरणों में। उनके चरणों में सबकी हाजरी लगी है, सबकी बिनाती लगी है के – हे परमात्मा सब घर खुशियों से भर दो, दुख रोग सब हार लो। अपने बड़ों को बनाओ, बच्चे इसे सुनें और उन्हें ऊर्जा से भर दें, ”दलेर मेहंदी ने कहा।

दलेर को सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव देखा गया है और सभी शैलियों में गाने रिलीज करने के लिए एक ब्रेकनेक गति से काम कर रहा है। अगस्त ने उन्हें एक गजल, ‘सदा दिल तोड़’, फिर एक शिव ट्रैक ‘भोले नाथ भंडारी’, एक राजस्थानी लोक “आओ जी” के साथ राग देस, सरस्वती और जयजयवंती में डेब्यू करते देखा था। कई फ़िल्मी गाने रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं और बहुत कुछ DRecords रोस्टर से।

SHARE

Mayapuri