Droom Aura Mr, Miss and Mrs India 2021 के ग्रैंड फिनाले के जज बने प्रिंस नरूला, हिमांशु मल्होत्रा, अदिति गोवित्रिकर और जोया अफरोज, साथ ही समारोह में शामिल हुए यह डिजाइनर

1 min


ऑरा प्रोडक्शंस के ब्यूटी पेजेंट का ग्रैंड फिनाले, जिसका टाइटल ‘ड्रूम ऑरा मिस्टर, मिस एंड मिसेज इंडिया 2021’ (Droom Aura Mr, Miss and Mrs India 2021) है,  को हाल ही में गोवा के हिबिस होटल्स एंड रिसॉर्ट्स में आयोजित किया गया था। इस आयोजन में पूरे भारत में 100 से अधिक प्रतियोगियों ने भाग लिया और तीन अलग-अलग श्रेणियों के तहत प्रतिस्पर्धा की गई। कई राउंड के बाद, टॉप 80 प्रतियोगियों को सेमी-फाइनल राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था। जिसमें से 40 ने फिनाले राउंड में जगह बनाई।

फिनाले राउंड के लिए जूरी पैनल में कलाकार अदिति गोवित्रिकर, प्रिंस नरूला, हिमांशु मल्होत्रा ​​और जोया अफरोज, कास्टिंग डायरेक्टर – जतिन अलावधी, ड्रूम के सीएमओ – मोहित आहूजा, ऑरा प्रोडक्शंस के संस्थापक निदेशक – पीयूष अग्रवाल, ऑरा प्रोडक्शंस के निदेशक – मीनाक्षी चौधरी शामिल थे। इस इवेंट में एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स3 के निखिल मलिक और पलक यादव भी मौजूद थे।

Droom Aura Mr, Miss and Mrs India 2021 के विनर हैं-

ड्रूम ऑरा मिस्टर इंडिया 2021 – वैभव नीमा (इंदौर)

ड्रूम ऑरा मिस इंडिया 2021 – समीक्षा शर्मा (जम्मू)

ड्रूम ऑरा मिसेज इंडिया 2021 – कृष्णा खंडेलवाल (मुंबई)

प्रत्येक विजेता को ट्रॉफी के अलावा 1 लाख रुपये इनाम में दिए गए। उन्हें ड्रूम के 2022 के कैलेंडर शूट का भी मौका मिला। यह कार्यक्रम गोवा पर्यटन के सहयोग से आयोजित किया गया था। यह पेजेंट भारत के युवा, महत्वाकांक्षी मॉडलों को उनके सपनों को साकार करने और देश के अगले फैशन आइकन बनने में मदद करने के लिए एक अंतिम लॉन्च पैड प्रदान करता है।

इस आयोजन के बारे में बात करते हुए, ऑरा प्रोडक्शंस के संस्थापक निदेशक, पीयूष अग्रवाल कहते हैं, “हमने इस साल अपने पेजेंट लॉन्च किए और मैं प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं। हमें सभी श्रेणियों में 100 से अधिक प्रविष्टियां मिलीं और यह एक कठिन प्रतियोगिता थी।”

ऑरा प्रोडक्शंस की निदेशक मीनाक्षी चौधरी कहती हैं, “भारत एक फैशन फॉरवर्ड देश है और हमारे पास बहुत बड़ी प्रतिभा है जो अभी भी अप्रयुक्त है। इस प्रकार, हमने इस प्लेटफॉर्म को लॉन्च करने का फैसला किया ताकि हर कोई और कोई भी आवेदन कर सके और स्टारडम प्राप्त कर सके। हम भविष्य में अपने पेजेंट के कई और संस्करण होने की उम्मीद करते हैं।”

ऑरा फैशन वीक 2021 में टॉप डिजाइनरों ने अपने संग्रह का प्रदर्शन किया

दो दिनों तक चले इस कार्यक्रम में देश भर के शीर्ष डिजाइनरों ने अपने संग्रह का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम के लिए सहयोगी भागीदार गोवा पर्यटन था। इसे मशहूर फैशन कोरियोग्राफर कपिल गौहरी ने कोरियोग्राफ किया था। इवेंट के फैशन स्टाइलिस्ट निशंख सैनानी थे। पहले दिन फैशन डिजाइनर संदीप सिंह (सैंडी) और अंकिता के साज ने अपने कलेक्शन प्रदर्शित किए। संदीप सिंह के दो राउंड थे- वेस्टर्न गाउन और ब्राइडल वियर। जबकि साज बाय अंकिता ने ‘जिप्सी सॉन्ग’ नाम का कलेक्शन पेश किया। यह जंगली विचित्र मजेदार पक्ष को दर्शाता है और गले लगाता है जो हर महिला में निहित है। रिसॉर्ट उत्सव संग्रह पारंपरिक कलाओं में निहित है और अभी तक दुनिया के लिए तैयार की गई बुनाई है। पॉप एम्ब्रॉयडरी और पॉप मोटिफ्स के साथ बोल्ड मोनोक्रोम इकत प्रिंट्स और वेव्स का इस्तेमाल करना। यह कलेक्शन मॉडर्न यंग हार्ट विमेंस के लिए है।

ऑरा फैशन वीक 2021 में डिजाइनर निक रोशन हुई शामिल

एक डिजाइनर लेबल, निक रोशन, लिनेन (ब्रीज़ी) ए स्प्रिंग समर 21/22 में कॉउचर प्रदर्शनी के साथ लौटे हैं। सहज कपड़ा सदियों से फिर से तैयार किया गया है और आखिरकार आधुनिक फैशन प्रेमी के दिल में अपना रास्ता बना लिया है। लेकिन इस हल्के-फुल्के फैशन का सबसे अच्छा पहलू सिर्फ सही लिनन पैंट, शर्ट या एक पोशाक के खेल से परे है। अपने डिजाइन में सार्वभौमिक रूप से चापलूसी और बहुमुखी, लिनन को असंख्य तरीकों से पहना जा सकता है। यहां, हम उन्हें आसान समर सूट, आरामदायक सिलवाया पैंट, और पहनने योग्य और टिकाऊ मैक्सी ड्रेस के साथ सीधे आपके अलमारी रोटेशन में सम्मिलित कर रहे हैं, जो आपकी सर्वश्रेष्ठ ग्रीष्मकालीन फैशन स्टोरी लिखेंगे।