श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से भारत लाने की मिली इजाजत

1 min


बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की मौत के तीन दिन बाद पार्थिव शरीर भारत लाने की इजाजत मिल गई है। सरकारी वकील से मंजूरी मिलने के बाद पार्थिव शरीर पर लेप लगाने की प्रक्रिया शुरू होगी। उम्मीद जताई जा रही है कि आज रात तक पार्थिव शरीर मुंबई लाया जा सकता है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत दुबई में 24 फरवरी की रात 11 बजे हुई थी। दुबई पुलिस की जांच, फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद सरकारी वकील सभी दस्तावेजों की जांच कर रहे थे जिसकी वजह से पार्थिव शरीर को भारत लाने में देरी समय लग रहा था।

वहीं बोनी कपूर के बेटे और फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर भी आज दुबई पहुंच गए हैं। गौरतलब है कि अर्जुन कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं। सोमवार को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत की वजह एक्सीडेंटल है। होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई। उनके शरीर में अल्कोहल का अंश भी मिला था।

गौरतलब है कि मुंबई में श्रीदेवी के लाखों फैंस नम आंखों से उनके अंतिम दर्शनों का इंतजार कर रहे हैं। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जब मुंबई आएगा तो उसे उनकी इच्छा के मुताबिक उनके भाग्य बंगले में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। इस बंगले को श्रीदेवी के पसंदीदा सफेद रंग के फूलों से सजाया गया है। श्रीदेवी के बंगले के बाहर फैंस की भीड़ लगी है। बंगले के बाहर मीडिया का भी जमावड़ा लगा हुआ है।

स्वामी ने लगाया बड़ा आरोप

इस बीच, बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आरोप लगाया है कि श्रीदेवी की हत्या हुई है। उन्होंने कहा- श्रीदेवी शराब नहीं पीती थीं। उनकी हत्या हुई है। मामले की जांच की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि अभी तक सीसीटीवी फुटेज को सामने क्यों नहीं लाया गया है। इस बीच, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर कहा कि फैंस को सुपरस्टार श्रीदेवी के बारे में सच जानने का पूरा हक है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये