लॉकडाउन के कारण हितेन तेजवानी के नए अपकमिंग शो का शीर्षक ‘हम’ से बदलकर से  बदलकर हुआ ‘गुप्ता ब्रदर्स चार कुवारें फ्रॉम गंगा किनारे’ !

1 min


स्टार भारत अपने दर्शकों को अपने कई शोज़ की श्रेणी में लाइफ कंटेंट का एक हिस्सा भी परोसने के लिए तैयार है। इन कई शोज़ में से एक महेश पांडेय का शो भी है जो इस वक्त काफी चर्चा में है, जिसकी स्टार कास्ट में हितेन तेजवानी, आकाश मुखर्जी, सत्या तिवारी और सोनल वेंगुरलेकर जैसे कई अन्य स्टार भी शामिल हैं। शो के कॉन्सेप्ट और स्टार कास्ट पर अबतक बहुत कुछ लिखा गया है। लॉकडाउन से पहले इस शो का नामहमएक मकान एक दूकानथा। यह कहानी चार भाइयों की कहानी है, जिनके साथ उनकी सबसे बड़ी भाभी भी रहती हैं और यह बिलकुल एक हैपी फैमिली है। पर सभी भाइयों कि शादी के बाद परिवार का माहौल किस प्रकार बदलता है और कैसा उतार चढ़ाव और फैमिली ड्रामा इस कहानी में दर्शकों को देखने को मिलता। अब अचानक मेकर्स और चैनल ने टेबल चेंज करते हुए शो की पूरी स्टोरी लाइन को बदल दिया है।

जी हां, आपने बिलकुल सही सुना महेश पांडेय के शो का नाम पोस्ट लॉकडाउनगुप्ता ब्रदर्स चार कुवारें फ्रॉम गंगा किनारेबदलकर रख दिया गया है और अब यह कहानी 4 भाइयों के जीवन के इर्द गिर्द घूमेगी, जो आत्मनिर्भर और खुदपर भरोसा रखने वाले हैं और उन्हें अपने जीवन में किसी भी महिला की जरूरत नहीं है। यह शो लाइफ कंटेंट का एक हिस्से को हंसी की खुराक और ड्रामे के साथ पेश किया जाएगा। वैसे, हम इस पोस्ट लॉकडाउन इस शो के फ्रेश कॉन्सेप्ट को देखने के लिए उत्सुक हैं।

अभिनेता हितेन तेजवानी ने शो के कॉन्सेप्ट पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, लॉकडाउन से पहले इस शो का शीर्षकहमएक मकान एक दूकानथा और यह शो चार भाइयों और उनके साथ रह रही उनकी भाभी के इर्द गिर्द घूमता था। यह एक बड़ा परिवार है और इस परिवार में आने वाली उतारचढ़ाव पर यह कहानी निर्भर थी जहाँ दर्शकों को फैमिली ड्रामा देखने को मिलता। अब अचानक मेकर्स और चैनल ने टेबल चेंज करते हुए शो की पूरी स्टोरी लाइन को बदल दिया है। लॉकडाउन के बाद शो का नामगुप्ता ब्रदर्स चार कुवारें फ्रॉम गंगा किनारेरखा गया है। अब यह कहानी 4 भाइयों के जीवन के इर्द गिर्द घूमेगी, जो आत्मनिर्भर और खुदपर भरोसा रखने वाले हैं और उन्हें अपने जीवन में किसी भी महिला की जरूरत नहीं है। यह शो लाइफ कंटेंट के एक हिस्से को हंसी की खुराक और ड्रामा के साथ पेश किया जाएगा। वैसे, हम पोस्ट लॉकडाउन इस शो के फ्रेश कॉन्सेप्ट को देखने के लिए उत्सुक हैं।

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि यह समय की आवश्यकता को देखते हुए एक क्रिएटिव निर्णय था। फिलहाल, दर्शकों को इस दौरान सकारात्मकता और हँसी की का डोज चाहिए। शो के पिछले भाग के कुछ एपिसोड्स की शूटिंग होने के बावजूद शो की स्टोरी लाइन और कॉन्सेप्ट में बदलाव करना और इस तरह का कठिन कदम उठाना ही दर्शकों की तरफ इसका समर्पण दिखाता है कि दर्शकों को इस समय क्या चाहिए।

हमगुप्ता ब्रदर्स चार कुवारें फ्रॉम गंगा किनारेकी के फ्रेश कॉन्सेप्ट और चार बैचलर्स की कहानी को देखने बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये